मुंबई: एक जमाना था जब कपिल शर्मा(Kapil Sharma) के कॉमेडी शो में गुत्थी यानी सुनील ग्रोवर(Sunil Grover) की चुटकियां लोगों को हंसा हंसाकर लोट पोट कर देती थीं. लेकिन वक्त बदला और दोनों दोस्तों के दिलों में दरार पड़ गई. 


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

सलमान ने मिटाई दिलों की दूरियां
कपिल और सुनील एक साथ सलमान खान(Salman Khan)  के भाई सोहेल खान की बर्थडे पार्टी में गए हुए थे. जहां पर सलमान खान ने दोनों दोस्तों से अलग से बात करके उनके बीच मध्यस्थता की. दोनों दोस्तों के बीच कई सालों से दरार पड़ी हुई है. जिसका खमियाजा दोनों को उठाना पड़ा है. लेकिन अब सलमान के बीच में आने के बाद लगता है सुनील और कपिल के बीच की दूरियां खत्म हो गई हैं. 


इन दोनों का फोटो सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा है. इस फोटो को कपिल शर्मा ने अपने इंस्टाग्राम एकाउंट से शेयर किया है. इस फोटो में कपिल शर्मा और सुनील ग्रोवर के साथ सलमान खान भी नजर आ रहे हैं. कपिल शर्मा के इंस्टाग्राम अकाउंट पर शेयर की गई इस फोटो पर फैन्स भी खूब कमेंट कर रहे हैं.


 



 


कुछ दिन पहले भी मिले थे दूरियां कम होने के संकेत
कपिल और सुनील बेहद अच्छे दोस्त रह चुके हैं. लेकिन कुछ ही समय से दोनों के बीच मनमुटाव हो गया था. उनकी अनबन इतनी बढ़ी कि सोशल मीडिया पर कई महीनों तक छाई रही. दोनों के बीच झगड़ा बढ़ गया कि सुनील ग्रोवर ने शो ही छोड़ दिया. दोनों को साथ लाने की कई बार कोशिश की गई. लेकिन बात नहीं बनी


लेकिन हाल ही में कपिल और सुनील के बीच की दूरियों के कम होने के संकेत तब दिखाई दिए, जब कपिल शर्मा की बेटी होने पर सुनील ग्रोवर ने बधाई संदेश भेजा. जिसपर कपिल शर्मा ने बेहद गर्मजोशी से प्रतिक्रिया दी. 



अब सलमान के बीच बचाव के बाद लगता है दोनों दोस्तों के बीच की दरार मिट गई है. इसका सबसे बड़ा फायदा कॉमेडी के शौकीन दर्शकों को होने वाला है. जो काफी समय से कपिल शर्मा के शो में गुत्थी यानी सुनील ग्रोवर की चुटकियों को मिस कर रहे थे. 


सुनील ग्रोवर आखिरी बार सलमान खान के साथ फिल्म 'भारत' में नजर आए थे. इस फिल्म में उनके अभिनय को काफी सराहा गया था.