नई दिल्ली: हरियाणवी सिनेमा की मशहूर अदाकारा सपना चौधरी (Sapna Choudhari) आज किसी पहचान की मोहताज नहीं रह गई हैं. वह पहले अपने जबरदस्त डांसिंग स्टाइल और म्यूजिक वीडियोज से देशभर के दर्शकों का दिल जीत चुकी हैं. इन दिनों सपना अपने अभिनय का जादू भी लोगों पर चलाती नजर आ रही हैं.


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

भोजपुरी फिल्म का हिस्सा बनीं सपना चौधरी


दरअसल, हाल ही में सपना के साथ एक बड़े बजट की फिल्म लगी है. उन्हें जल्द ही भोजपुरी फिल्मों के सुपरस्टार दिनेश लाल यादव (Dinesh Lal Yadav) उर्फ 'निरहुआ' के साथ आगामी भोजपुरी फिल्म 'मजनूं' में देखा जाने वाला है. इस फिल्म में सपना को दिनेश लाल के साथ लीड एक्ट्रेस के तौर पर देखा जाने वाला है.


ये भी पढ़ें- क्या मानुषी छिल्लर के रूप में बॉलीवुड को मिलने वाली है दूसरी दीपिका पादुकोण?


ब्रजेश मौर्या करेंगे निर्देशन


बता दें कि ब्रजेश मौर्या के निर्देशन में बन रही इस फिल्म को इन्लिक्स इंडिया प्रोडक्शन हाउस द्वारा निर्मित किया जा रहा है. रिपोर्ट्स के अनुसार यह भोजपुरी फिल्म इंडस्ट्री की एक बडे़ बजट की फिल्म है.



फिल्म के निर्माता सुनील वर्मा लेखक और सह-निर्देशक के तौर पर भी इस फिल्म के साथ जुड़े हैं.


जल्द होगी स्टा कास्ट की घोषणा


अपनी इस फिल्म को लेकर सुनील वर्मा का कहना है कि जल्द ही फिल्म 'मजनूं' की शुरुआत होने वाली है. उन्होंने इस बात की भी पुष्टि की है कि यह एक बड़े बजट की फिल्म होने वाली है और इसके अन्य कलाकारों की भी घोषणा जल्द की जाएगी.


बॉलीवुड में भी डेब्यू कर चुकी हैं सपना


बता दें कि सपना चौधरी इससे पहले बॉलीवुड 'दोस्ती के साइड इफेक्ट' से कदम रख चुकी हैं. उन्हें 'वीरे की वेडिंग' जैसी कई फिल्मों में आइटम नंबर करते हुए भी देखा जा चुका है. अब वह निरहुआ के साथ पहली बार भोजपुरी फिल्मों में भी अपनी नई पारी शुरू करने जा रही हैं.


ये भी पढ़ें- अब चाय और कॉफी बेचती नजर आएंगी कंगना रनौत


Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.