नई दिल्ली: भारतीय क्रिकेट टीम के कप्तान विराट कोहली (Virat Kohli) ने जब से पैटरनिटी लीव (Paternity Leave) के लिए अप्लाई किया था तब से ही यह एक बड़ा मुद्दा बना हुआ है. ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ पहला टेस्ट मैच खेल कर 22 दिसंबर को विराट पैटरनिटी लीव (Paternity Leave) पर जा चुके हैं लेकिन इस बीच फिर पूर्व क्रिकेटर  सुनील गावस्कर (Sunil Gavaskar) ने BCCI की दोहरी नीति पर सवाल उठाए हैं.



COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

दरअसल विराट कोहली  (Virat Kohli)  पहली बार पिता बनने जा रहे हैं जिसे लेकर कोहली और उनकी पत्नी व एक्ट्रेस अनुष्का शर्मा (Anushka Sharma) भी काफी उत्साहित हैं. अनुष्का जनवरी, 2021 में बच्चे को जन्म देंगी और इस समय विराट उनके साथ रहना चाहते हैं जिसे लेक उन्होंने पैटरनिटी लीव (Paternity Leave) भी ली. पर वहीं दूसरी तरफ टी. नटराजन को सपोर्ट करते हुए गावस्कर ने BCCI को सवालों के घेरे में ले आए हैं.


ये भी पढ़ें-अमिताभ की नातिन बनीं नई सोशल मीडिया सेंसेशन, बेहद खूबसूरत दिखती हैं Navya.



बता दें कि हालही में टी. नटराजन (T Natrajan)  पिता बने हैं और उनकी एक बेटी हुई है. लेकिन मैच की वजह से वह अभी तक अपनी बच्ची को देख नहीं पाए हैं. नटराजन को टीम में नेट बॉलर के तौर पर रखा गया है साथ ही उन्हें अब टेस्ट खत्म होने के बाद ही अपनी बेटी को देखने का मौका मिलेगा. और इस हिसाब से 19 जनवरी के बाद ही उन्हें घर जाने को मिलेगा. जिस पर गावस्कर बोलते हुए नजर आ रहे हैं.


ये भी पढ़ें-ब्लैक बिकिनी में Mouni Roy ने शेयर की तस्वीर, लोगों ने बताया Bomb.


वहीं नटराजन(T Natrajan)  IPL के दौरान हैदराबाद सनराईजर्स (Sunrisers Hyderabad) की तरफ से खेलने आए थे जब उनकी टीम का एक प्लेयर चोटिल हो गया था. IPL प्लेऑफ के समय नटराजन पिता बनें पर उन्हें ऑस्ट्रेलिया-भारत सीरिज के लिए रूकने को बोला गया वह भी उन्हें टीम में जगह नहीं दी गई है बल्कि नेट बॉलर के तौर पर रखा गया है. जिस वजह से वह अपनी बच्ची को देख नहीं पाए हैं.


वहीं भारत को पहले टेस्ट में शर्मनाक हार मिली है. विराट  (Virat Kohli) के रवाना होने के बाद टीम की कमान उप-कप्तान अजिंक्य रहाणे (Ajinkya Rahane) के हाथ में सौंपी गई है. बता दें कि पैटरनिटी लीव पर कपिल देव (Kapil Dev) समेत कई खिलाड़ी अपनी राई दे चुके हैं.  


देश और दुनिया की हर एक खबर अलग नजरिए के साथ और लाइव टीवी होगा आपकी मुट्ठी में. डाउनलोड करिए ज़ी हिंदुस्तान ऐप, जो आपको हर हलचल से खबरदार रखेगा... नीचे के लिंक्स पर क्लिक करके डाउनलोड करें-


Android Link - https://play.google.com/store/apps/details?id=com.zeenews.hindustan&hl=en_IN


iOS (Apple) Link - https://apps.apple.com/mm/app/zee-hindustan/id1527717234