मुंबई: सुशांत सिंह राजपूत को इंसाफ मिले इसके लिए लोग लगातार सोशल मीडिया पर इंसाफ की मांग कर रहे हैं. इसके लिए उनके फैंस और करीबी CBI जांच की भी मांग कर रहे हैं. 



COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

केस में मोड़ तब आया जब सुशांत की मौत के डेढ़ महीने बाद उनके पिता केके सिंह ने उनकी गर्लफ्रेंड रिया चक्रवर्ती पर कई गंभीर आरोप लगाए. इसके अलावा सुशांत की बहनें भी रिया पर आरोप लगा रही हैं. जहां श्वेता सिंह ने सच्चाई के लिए एकजुट होने की बात कहीं तो वहीं मीतू सिंह ने रिया पर काला जादू करने के आरोप लगाए हैं.



लेकिन इसी बीच सुशांत की केस में नया मोड़ आ चुका है. आज महाराष्ट्र के पूर्व सीएम देवेन्द्र फडणवीस ने ट्वीट कर लिखा कि वह भी सुशांत के लिए सीबीआई जांच चाहते हैं लेकिन अगर केस को CBI को नहीं सौंपा जा रहा है तो राज्य सरकार की अनिच्छा को देखते हुए, कम से कम ईडी एक ईसीआईआर दर्ज कर सकता है, क्योंकि इस केस में गलतफहमी और मनी लॉन्ड्रिंग का एंगल सामने आया है.


रिया के भाई शोविक का खर्च उठाते थे सुशांत, बैंक खातों पर EXCLUSIVE जानकारी.


जिसके कुछ घंटों बाद अब सुशांत के केस को ED को सौंपे जाने की खबर सामने आई और अब ED सुशांत के धन और उनके बैंक खातों के कथित दुरुपयोग के आरोपों की जांच करेगी. इस बात की जानकारी PTI ने दी है और खबरों की मानें तो बहुत जल्द पूछताछ के लिए रिया चक्रवर्ती के पास समन भेजा जा सकता है.