मुंबई: जैकी श्रॉफ (Jackie Shroff) के लाडले बेटे टाइगर श्रॉफ (Tiger Shroff) एक्शन हीरो के तौर पर बॉलीवुड में अपनी पहचान बना चुके हैं. टाइगर ने 2014 में फिल्म हीरोपंती से फिल्मों में कदम रखा था जिसमें उन्होंने अपने एक्शन और डांस से सभी का दिल जीत लिया.



COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

एकबार फिर टाइगर हीरोपंती 2 से अपने दमदार एक्शन को लेकर आ रहे हैं. फिल्म में उनके साथ स्टूडेंट ऑफ द ईय़र 2 से डेब्यू करने वाली एक्ट्रेस तारा सुतारिया (Tara Sutaria) के साथ नजर आने वाले हैं. और इस खबर की आधिकारिक पुष्टि भी की जा चुकी है. टाइगर और तारा की एक बार फिर से एकसाथ नजर आने वाले हैं. बता दें कि हीरोपंती के पहले पार्ट से एक्ट्रेस कृति सेनन (Kriti Sanon) ने भी अपना बॉलीवुड डेब्यू किया था लेकिन फिल्म के सीक्वल में कृति को तारा ने रिप्लेस कर दिया है.



मरजावां तारा सुतारिया की आखिरी रिलीज फिल्म थी वहीं टाइगर की आखिरी रिलीज फिल्म बागी 3 थी. टाइगर बागी 4 और हीरोपंती 2 दोनों को लेकर खबरों में बने हुए हैं. दोनों ही फिल्मों की शूटिंग जल्द शुरू होने वाली है. वहीं तारा की बात करें तो वह सुनील शेट्टी के बेटे अहान शेट्टी के साथ फिल्म तड़प में नजर आने वाली हैं.


फिल्म को साजिद नाडियावाला प्रोड्यूस करने वाले हैं वहीं फिल्म का निर्देशन अहमद खान करने जा रहे हैं जिन्होंने इससे पहले टाइगर संग बागी 2 और बागी 3 पर काम किया है.


देश और दुनिया की हर एक खबर अलग नजरिए के साथ और लाइव टीवी होगा आपकी मुट्ठी में. डाउनलोड करिए ज़ी हिंदुस्तान ऐप. जो आपको हर हलचल से खबरदार रखेगा... नीचे के लिंक्स पर क्लिक करके डाउनलोड करें-


Android Link - https://play.google.com/store/apps/details?id=com.zeenews.hindustan&hl=en_IN


iOS (Apple) Link - https://apps.apple.com/mm/app/zee-hindustan/id1527717234