मुंबई: अभिनय के दम पर थिएटर आर्टिस्ट से फिल्मों का सफर तय करने वाली एक्ट्रेस तिलोतमा शोम अक्सर सोशल मीडिया पर अपने फैंस के मैसेज शेयर करती रहती हैं. एक बार फिर अंग्रेजी मीडियम में नजर आ चुकी तिलोतमा ने फैन के मैसेज को पोस्ट किया. 



COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

 


तिलोतमा को उनके फैन ने शादी के लिए बिलकुल अलग तरह से प्रपोज किया जिसका जवाब भी उन्हें उसी तरह से मिला. तिलोतमा ने जो पोस्ट शेयर किया उसमें लिखा है कि "मैं आपसे बहुत प्यार करता हूं. क्या आप पूरी जिंदगी के लिए मुझसे शादी करेंगी. मैं वर्जिन और वेजिटेरियन इंसान हूं, जो RNA 16 वर्जिनिटी टेस्ट, लाई-डिटेक्टर टेस्ट, नार्को-टेस्ट और ब्रेन मैपिंग टेस्ट के लिए तैयार हूं. 


शिल्पा शेट्टी के नाम पर यूपी की राजधानी में की गई करोड़ों की ठगी.


जिसको शेयर करते हुए तिलोतमा ने लिखा कि यह कैसा शाकाहारी मजाक है भाई? कोई जरूरत नहीं है, बाय-बाय, टाटा बाटा अलविदा. तिलोतमा का यह पोस्ट देख लोग खुद को हंसने से नहीं रोक पा रहे हैं. और जमकर कमेंट भी कर रहे हैं.


तिलोतमा ने मीरा नायर की मॉनसून वेडिंग से बॉलीवुड में कदम रखा था. इसके अलावा वह फिल्म शांघाई, किस्सा: द टेल को लोनली घोस्ट, चिल्ड्रन ऑफ वॉर, बुढ़िया सिंह-बॉर्न टू रन, हिंदी मीडियम समेत कई फिल्मों में नजर आ चुकी हैं. फिल्मी दुनिया में कदम रखने से पहले तिलोतमा शोम एक थिएटर आर्टिस्ट थीं.