नई दिल्ली.   असली मामला था सुशांत सिंह राजपूत की मौत का लेकिन इस मामले में हुई छानबीन ने पूरी मुंबइया फिल्म इन्डस्ट्री को हिला डाला. अब शर्लिन चोपड़ा ने भी बताया कि ड्रग्स बीटाउन की एक जिन्दा सच्चाई है. इस तरह एक के बाद एक तीन अभिनेत्रियों ने इन्डस्ट्री के इस कड़वे सच का खुलासा करके बताया कि करीब-करीब पूरा बॉलीवुड ड्रग्स की गिरफ्त में है.


तीसरी अभिनेत्री ने किया खुलासा


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

सुशांत सिंह राजपूत केस में ड्रग एंगल क्या सामने आया, एक के बाद एक ड्रग्स की गिरफ्त में बॉलीवुड की प्याज के छिलके खुलने लगे. शर्लिन चोपड़ा वह तीसरी अभिनेत्री है जिसने हिन्दी सिनेमा में ड्रग्स के नंगे नाच पर से पर्दा खींचा है. शर्लिन चोपड़ा ने बॉलीवुड पार्टीज पर एक चौंकाने वाला खुलासा किया है. शर्लिन का यह चौंकाने वाला खुलासा बॉलीवुड में ड्रग्स के बिंदास इस्तेमाल को लेकर है.


कंगना और रिया ने भी यही कहा


इसके पहले कंगना और रिया ने भी यही कहा जो अब शर्लिन चोपड़ा कह रही हैं. सुशांत की मौत पर न्याय मांगने वाली कंगना रनौत शुरू से ही कहती आ रही हैं कि सारी फिल्म इन्डस्ट्री ड्रग्स लेती है जो नये आने वालों को भी इसकी आदत डालती है. हाल ही में नारकोटिक्स ब्यूरो की जांच में रिया ने भी इस गंदे सच को कबूला और पच्चीस लोगों के नाम लिये थे. अब शर्लिन चोपड़ा ने भी इस सच को सामने ला कर इसकी सच्चाई पर बड़ी मुहर लगा दी है.


‘’पार्टी में बुला के देते हैं ड्रग्स’’


ड्रग्स की जांच को ले कर कांप रही फिल्म इन्डस्ट्री को डर है कि कभी भी किसी का नाम सामने आ सकता है. जानी-मानी एक्ट्रेस शर्लिन चोपड़ा ने इन्स्टाग्राम में अपने एक वीडियो पर ये कैप्शन लिखा –'मैं दिन रात धूम्रपान करती थी. 2017 में मैंने धूम्रपान छोड़ दिया. हां, मैं सोशल ड्रिंकर जरूर थी. लेकिन मैं ड्रग्स से हमेशा दूर रही. ये इंडस्ट्री वाले पार्टी में बुलाकर ट्रे पर रख कर ड्रग्स ऑफर करते हैं.. लेकिन आप लेना नहीं!’’


ये भी पढ़ें. पूर्व नेवी अधिकारी पर हमले को लेकर शिवसेना ने कहा- अचानक गुस्से हो गई मारपीट