नई दिल्ली: जेल में बंद आम आदमी पार्टी (आप) के नता सत्येंद्र जैन (Satyendra Jain) ने दिल्ली (Delhi) की एक अदालत में दायर उस याचिका को वापस ले लिया जिसमें प्रवर्तन निदेशालय (ईडी) के खिलाफ अवमानना कार्रवाई का अनुरोध किया गया है.


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

सीसीटीवी फुटेज लीक करने का आरोप
जैन ने इस याचिका में ईडी पर अपनी जेल कोठरी के सीसीटीवी फुटेज मीडिया में लीक करने का आरोप लगाया है. जैन के अधिवक्ता ने विशेष न्यायाधीश विकास ढल से कहा कि इस मामले में राहत पाने के लिए वह उचित मंच पर जाएंगे, इसके बाद अदालत ने उन्हें याचिका वापस लेने की अनुमति दे दी.


तिहाड़ जेल के अंदर मसाज कराते दिखे जैन
याचिका में आरोप लगाया गया है कि अदालत में शपथ पत्र देने के बावजूद ईडी ने राजनेता के उस सीसीटीवी फुटेज को लीक किया जिसमें वह तिहाड़ जेल के अंदर मसाज कराते दिख रहे हैं.


जमानत पर सुनवाई के दौरान ईडी ने जैन पर आरोप लगाया कि वह जेल में विशेष सुविधाएं हासिल कर रहे हैं. इसके पहले 17 नवंबर को अदालत ने जैन और दो अन्य लोगों को जमानत देने से इनकार कर दिया था. जैन पर आरोप है कि उन्होंने कथित तौर पर खुद से जुड़ी चार कंपनियों के जरिये धन शोधन किया.


इसे भी पढ़ें- इटावा रेलवे स्टेशन से रात को गूंजने लगे 'डिंपल भाभी जिंदाबाद' के नारे, जानिए पूरा मामला



Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.