रांचीः झारखंड के खूंटी जिला अंतर्गत कर्रा थाना क्षेत्र के जरियागढ़ में छठी क्लास की 12 वर्षीय छात्रा के साथ गैंगरेप की वारदात सामने आई है. अत्यधिक रक्तस्राव के कारण बच्ची को गंभीर हालत में दाखिल कराया गया है. वारदात में कुल पांच लोग शामिल हैं, जिसमें चार नाबालिग बताए जा रहे हैं. 


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

सभी को पुलिस ने किया अरेस्ट
पुलिस ने सभी पांच आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया है. इनमें से चार नाबालिगों को शेल्टर होम भेजा गया है, जबकि एक अभियुक्त को जेल भेजा गया है.बताया गया कि बच्ची शाम के वक्त गांव में ही अपने नाना के घर जा रही थी. इस दौरान एक युवक ने अंधेरा होने के कारण टॉर्च की रोशनी दिखाने के बहाने धोखे से पास के एक खाली पड़े मकान में ले गया. वहां चार और किशोर पहुंच गए. 


बेहोश छोड़कर वहां से भागे
उन सभी ने उसका मुंह बंद कर दरिंदगी की और बच्ची को बेहोशी की हालत में छोड़ भाग गए. होश आने पर बच्ची ने किसी तरह घर पहुंचकर घटना की जानकारी दी. वारदात की सूचना मिलते ही पुलिस एक्टिव हुई और बीती रात सभी आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया. पुलिस के मुताबिक गिरफ्तार आरोपियों ने अपना जुर्म स्वीकार कर लिया है.


ये भी पढ़ेंः इंग्लैंड को वर्ल्ड चैंपियन बनाने वाले कप्तान इयोन मोर्गन ने क्रिकेट के सभी प्रारूपों से लिया संन्यास


भदोही में रेप की घटना
यूपी के भदोही में बच्‍ची से दुष्‍कर्म और हत्या के गुनहगार को दो महीने के अंदर उम्रकैद की सजा  भदोही जिले की एक अदालत ने सात वर्ष की बच्‍ची से क्रूरता पूर्वक दुष्‍कर्म करने के बाद उसकी हत्‍या करने के दोषी युवक को घटना के दो माह के भीतर ही कठोर आजीवन कारावास की सजा सुनाई. अदालत ने दोषी पर 75 हजार रुपये का अर्थदंड भी लगाया है.


Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.