नई दिल्ली, 3 people died after water filled in basement: राजस्थान की राजधानी जयपुर में दिल्ली के ओल्ड राजेंद्र नगर जैसी घटना हो गई है. यहां भारी बारिश के बाद बेसमेंट में पानी जा घुसा, जिसमें तीन लोगों की बारिश उफनते गटर के गंदे पानी में डूबकर दर्दनाक मौत हो गई है. वहीं रेस्क्यू टीम ने एक युवक को बमुश्किल बचाया है. पुलिस ने मृतकों के शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है. वहीं मूसलाधार बारिश के बाद पूरा शहर पानी में डूबा हुआ है.

COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

जयपुर में दिल्ली जैसी घटना, तीन की मौत 
राजस्थान में बीती रात से जोरदार भारी बारिश हुई, जिसके बाद राजधानी जयपुर में जलजमाव हो गया और यह पानी विश्वकर्मा इलाके एक बेसमेंट में जा पहुंचा. इस बेसमेंट में चार लोग मौजूद थे, जो पानी में डूबने लगे, जिसमें तीन युवकों की दर्दनाक मौत हो गई. वहीं रेस्क्यू टीम ने एक युवक को जिंदा बचा लिया. बीते कुछ दिन पहले पहले ही राजधानी दिल्ली के ओल्ड राजेंद्र नगर इलाके में कोचिंग के बेसमेंट में डूबने से तीन यूपीएससी अभियार्थियों की दर्दनाक मौत का मामला ठंडा हुआ भी नहीं था कि जयपुर में इसी प्रकार की एक और घटना घट गई है.


जयपुर में आफत की बारिश 
जयपुर में कल रात से ही भारी के कारण लोगों का खासी समस्या का सामना करना पड़ रहा है. एक तस्वीर सोशल  मीडिया पर तेजी से वायरल हो रही है, जिसमे एक स्कूल बस और एक वैन प्रशासन की पोल खोलती नजर आ रही है. बारिश के बाद यह दोनों बाद जमीन में करीब धंस गई. वहीं भारी बारिश के कारण लोगों के घरों में भी पानी भर गया है. इसके अलावा  विश्वकर्मा इलाके में बेसमेंट में बारिश का पानी भर गया जिसमें तीन युवकों की डूबने से मौत हो गई और एक युवक गंभीर रूप से घायल हो गया है. 


Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.