पटना: देश मे कोरोना वायरस के संक्रमितों की संख्या बहुत तेजी से बढ़ रही है. बिहार में भी संक्रमण बहुत तेजी से लोगों को अपना शिकार बना रहा है. बिहार राजभवन के 40 कर्मचारियों के कोरोना संक्रमित पाए जाने से हड़कंप मच गया है. प्रशासन ने पूरे राजभवन को सेनिटाइज किया है. गौरतलब है कि राज्य भाजपा के प्रदेश अध्यक्ष संजय जायसवाल भी कोरोना संक्रमित पाए गए हैं.


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

13 सौ से अधिक नये केस


बिहार में बुधवार को कोरोना के 1320 नए मरीज मिले हैं जिसके बाद राज्य में कोरोना संक्रमितों की संख्या 20 हजार पार कर चुकी है. बिहार में कोरोना के मरीजों की सख्या अब 20173 हो गई है. बिहार में 31 जुलाई तक सम्पूर्ण लॉकडाउन की घोषणा की जा चुकी है. बिहार सरकार लगातार संक्रमण की रफ्तार कम करने के लिए सामाजिक दूरी का पालन करने का जोर लोगों पर डाल रही है.


ये भी पढ़ें- अब ब्राजील में मानवता शर्मसार, अश्वेत महिला की गर्दन पर खड़ा हो गया पुलिसकर्मी


BJP के प्रदेश अध्यक्ष मां और पत्नी सहित कोरोना पॉजिटिव


बिहार बीजेपी प्रदेश कार्यालय में कोरोना की दस्तक के बाद अब बिहार प्रदेश अध्यक्ष डॉ़ संजय जायसवाल भी कोरोना पॉजिटिव पाए गए हैं. उनके अलावा उनकी पत्नी और मां भी कोरोना संक्रमित पाई गई हैं. संजय जायसवाल के भाई डॉ़ दीपक जायसवाल ने मीडिया को बताया कि पटना से लौटने के बाद संजय जायसवाल की कोरोना जांच कराई गई, जिसके बाद उन्हें पॉजिटिव पाया गया.


पटना के दो सिटी एसपी कोरोना संक्रमित


बेहद चिंता की बात ये है कि कोरोना संक्रमण पुलिस विभाग के अधिकारियों तक फैलना शुरू हो गया है. मंगलवार को जांच में पटना के दो सिटी एसपी कोरोना संक्रमित पाये गये थे. इनमें सिटी एसपी पूर्वी जितेंद्र कुमार तथा सिटी एसपी वेस्ट अशोक मिश्रा शामिल हैं. जिला प्रशासन और सिविल सर्जन की रिपोर्ट में इसकी पुष्टि की गई है. दोनों को संक्रमित पाये जाने से पुलिस महकमे में हड़कंप मच गया है. इसके अलावा आईजीआईएमएस में भी दो डॉक्टर, दो स्वास्थ्यकर्मी और तीन मरीज कोरोना संक्रमित मिले हैं.