नई दिल्ली: उत्तराखंड के टिहरी जिले से दर्दनाक हादसा सामने आया है. यहां पर उत्तरकाशी से देहरादून जा रही एक कार अनियंत्रित होकर 500 मीटर गहरी खाई में जा गिरी. हादसे में गर्भवती महिला सहित 6 लोगों की दर्दनाक मौत हो गई. घटना की जानकारी मिलते ही मौके पर पहुंची SDRF की टीम और पुलिसबल ने शवों को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है. 


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

यहां की है घटना 
उत्तराखंड के उत्तरकाशी जिले के मोरी क्षेत्र में एक परिवार घर के एक सदस्य के इलाज के लिए देहरादून आ रहा था. मिली जानकारी के मुताबिक कार में गर्भवती महिला समेत 6 लोग सवार होकर मोरी क्षेत्र से करीब 175 किलोमीटर दूर देहरादून आ रहा थे. इसी दौरान उनकी कार हादसे का शिकार हो गई और अनियंत्रित होकर 500 मीटर गहरी खाई में जा गिरी. नैनबाग तहसीलदार राजेन्द्र प्रसाद ममंगाई ने छह लोगों की मौत की पुष्टि की है. 


हादसे में गर्भवती महिला की भी मौत 
सैंकड़ों फीट घरी खाई में गिरने से 6 लोगों की दर्दनाक मौत हो गई. मिली जानकारी के मुताबिक उत्तरकाशी के मोरी इलाके के रहने वाले राजपाल बीमार चल रहे थे. उनका इलाज कराने के लिए ही परिवार मोरी से देहरादून आ रहा था. इसी दौरान गर्भवती महिला जसीला ने भी अपना अल्ट्रासाउंड कराने की बात कही और उनके साथ वो भी देहरादून के लिए निकल गई. इसी बीह्क उनकी गाड़ी हादसे का शिकार हो गई, जिसमें जसीला की भी मौत हो गई.


मृतकों के नाम
प्रताप(30) पुत्र श्याम सुख, ग्राम मौताड़ मोरी, उत्तरकाशी
राजपाल(20) पुत्र श्यामसुख, ग्राम मौताड़ मोरी, उत्तरकाशी
जसीला(25) पत्नी राजपाल, ग्राम मौताड़ मोरी, उत्तरकाशी
विरेन्द्र(28) पुत्र प्रेमलाल, ग्राम मौताड़ मोरी, उत्तरकाशी
विनोद(35) पुत्र शेरिया, ग्राम मौताड़ मोरी, उत्तरकाशी
मुन्ना(38) पुत्र रूपदास, ग्राम देवती मोरी, उत्तरकाशी


Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.