कानपुर. उत्तर प्रदेश के कानपुर से बड़ा ही हैरान करने वाला एक मामला सामने आया है. यहां शादी के सात दिन बाद ही नवविवाहिता अपने पति के घर से नकदी और जेवरात समेत अन्य सामान लेकर भाग गई. घटना का खुलासा रविवार को जिले के रसूलाबाद थाने में शिकायत दर्ज कराने के बाद हुआ.


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

निराला नगर निवासी राम करण ने अपनी शिकायत में कहा है कि एक स्थानीय व्यक्ति ने उसकी शादी तय कराने के लिए उससे 70 हजार रुपये लिए थे. पीड़ित व्यक्ति ने बताया कि बिचौलिए ने बिहार की एक लड़की से उसकी शादी तय कराई थी. पैसे लेने के बाद 15 मई को धरमगढ़ बाबा मंदिर में दोनों की शादी कराई.


शादी के बाद राम करण अपनी पत्नी के साथ गांव आ गया. उसने बताया कि 23 मई को जब मेरी नींद खुली, तो पत्नी घर पर नहीं थी. मैंने उसे जो 50 हजार रुपये नकद और शादी में हने उपहार में दिए थे वो भी घर से गायब थे. थानाध्यक्ष राम गोविंद मिश्र ने बताया कि प्राथमिकी दर्ज कर ली गयी है और मामले की जांच की जा रही है.


(इनपुट- आईएएनएस)


यह भी पढ़िए- बृजभूषण शरण सिंह के समर्थन में उतरे अयोध्या के संत, पॉक्सो एक्ट में संशोधन की मांग


Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.