नई दिल्लीः राजधानी दिल्ली में एक चौंकाने वाली घटना में बदरपुर इलाके में नगर निगम के एक सरकारी स्कूल के पास आठवीं कक्षा के एक छात्र की पीट-पीटकर हत्या कर दी गई. एक अधिकारी ने शुक्रवार को यह जानकारी दी. पुलिस के मुताबिक घटना गुरुवार देर शाम की है.


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

पीटकर नाले में फेंक दिया
एक वरिष्ठ पुलिस अधिकारी ने कहा, पुलिस कंट्रोल रूम को रात 8:20 बजे एक कॉल मिली, जिसमें एक महिला ने दावा किया कि दो लड़कों ने एक बच्चे की पिटाई की, जो एक स्कूली छात्र भी है और उसे स्कूल के पास एक नाले में फेंक दिया. मौके पर पहुंची पुलिस को करीब 12-13 साल के एक लड़के का शव उसके स्कूल यूनिफॉर्म में नाले में मिला.


12 साल थी उम्र, जानिए पूरा मामला
अधिकारी ने कहा, मृतक की पहचान बिलासपुर कैंप, मोलरबंद गांव निवासी सौरभ (12) के रूप में हुई है. वह एमसीडी स्कूल, ताजपुर पहाड़ी में आठवीं कक्षा का छात्र था. शव की जांच करने पर पुलिस को सिर पर चोट के कई निशान मिले, जो किसी कुंद वस्तु से किए गए लग रहे थे.अधिकारी ने कहा, स्कूल बैग और शरीर के पास खून से सने चार से पांच पत्थरों (ईंटों) की मौजूदगी से पता चलता है कि इन पत्थरों का इस्तेमाल अपराध में किया गया था.


ये भी पढ़ेंः Karnataka: 'मूल रूप से दंगा करने वाली पार्टी है भाजपा', सिद्धारमैया के बेटे ने लगाए ये गंभीर आरोप


अधिकारी ने कहा, हमने हत्या का मामला दर्ज कर लिया है और जांच जारी है. दक्षिण पूर्व जिले की अपराध टीम ने घटनास्थल का निरीक्षण किया और सबूतों को अपने कब्जे में ले लिया.मृतक के शव को एम्स की मोर्चरी में रखवा दिया गया है.अधिकारी ने कहा, पुलिस टीमें इस जघन्य अपराध के हमलावरों की पहचान करने और उन्हें पकड़ने के लिए इलाके में लगे सीसीटीवी कैमरों को भी खंगाल रही हैं.


Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.