नई दिल्ली: Kota Video Viral: राजस्थान में कांग्रेस के पूर्व विधायक मेवाराम जैन का कथित MMS वीडियो वायरल होने के बाद से ही राजस्थान की सियासत में बयानबाजी का दौर जारी है. इसी बीच दावा किया जा रहा है कि कांग्रेस के एक दिग्गज नेता और पूर्व मंत्री के बेटे का MMS वीडियो वायरल हुआ है. 


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

नहीं हुई है वीडियो की पुष्टि
सोशल मीडिया पर वायरल हो रहे वीडियो को लेकर दावा किया जा रहा है कि इसमें कांग्रेस के पूर्व मंत्री के बेटे और खुद को पार्टी का युवा नेता बताने वाला शख्स आपत्तिजनक स्थिति में नजर आ रहा है. हालांकि, यह वीडियो सही है या नहीं, इसकी अभी तक पुष्टि नहीं हुई है. जी हिंदुस्तान भी ऐसे कथित वीडियो की पुष्टि नहीं करता है. 


दावा- पिता हैं हाड़ौती के दिग्गज नेता
सोशल मीडिया पर यह भी दावा किया जा रहा है कि जिस शख्स का यह वीडियो है उसके पिता गहलोत सरकार में मंत्री रहे हैं और कोटा व हाड़ौती क्षेत्र के दिग्गज नेता माने जाते हैं. 


मेवाराम को पार्टी ने निकाल दिया था
गौरतलब है कि बीते दिनों ही बाड़मेर से कांग्रेस के पूर्व विधायक मेवाराम जैन पर एक महिला ने रेप का आरोप लगाया था. इसके अलावा, सोशल मीडिया पर एक कुछ वीडियो भी वायरल हो रहे हैं, जिनमे एक शख्स किसी महिला के साथ है. ऐसा दावा किया जा रहा है कि यह शख्स कांग्रेस का पूर्व विधायक हैं. हालांकि, वीडियो सामने आने के बाद कांग्रेस ने पूर्व विधायक को पार्टी से निकाल दिया. तब से ही मेवाराम जैन मीडिया के सामने नहीं आए हैं.


ये भी पढ़ें- Mewaram Jain: मेवाराम जैन का एक और MMS वीडियो वायरल, अब ED भी कसेगी शिकंजा


Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.