ललितपुर: ललितपुर के एक नेता ने गुस्से में 16 साल के एक गरीब लड़के की नाक काट दी, सूत्रों ने सोमवार को यह जानकारी दी. खून से लथपथ लड़के को शनिवार रात स्थानीय अस्पताल में भर्ती कराया गया और बाद में इलाज के लिए झांसी मेडिकल कॉलेज रेफर कर दिया गया.


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

घरेलू सहायक है लड़का
खबरों के मुताबिक, अभय नामदेव नाम का लड़का घरेलू सहायक का काम करता है. वह कई घरों में बर्तन धोने का काम करता है. एक छोटी सी बात पर नेता उससे नाराज हो गए और उसकी नाक काट दी. बताया जा रहा है कि आरोपी ने अपने दांत से पीड़ित की नाक काटी है. इससे पहले उसे पीटा भी गया था. बाद में बच्चे की तबीयत बिगड़ गई. 


लड़के के परिवार ने अभी तक कोई शिकायत दर्ज नहीं कराई है, इसलिए मामले में कोई कार्रवाई नहीं की गई है. लड़के को इलाज के लिए झांसी मेडिकल कॉलेज में भर्ती कराया गया है. उसकी हालत गंभीर बताई जा रही है. 


कौन है आरोपी
इस बीच एसपी ललितपुर निखिल पाठक ने बताया कि आरोपी की पहचान सचिन साहू के रूप में हुई है, जिन्हें मानसिक रूप से परेशान बताया जा रहा है. बच्चे के पिता का कहना है कि उनका बेटा अपना काम करके घर लौट रहा था तभी आरोपी ने उससे गाली गलौज शुरू कर दी. मना करने पर उसकी नाक काट दी. 

यह भी पढ़ें: नोएडा: गालीबाज नेता श्रीकांत त्यागी के अवैध निर्माण पर चला बुलडोजर

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.