नई दिल्ली: दिल्ली के उपमुख्यमंत्री मनीष सिसोदिया द्वारा की गई प्रेस कॉन्फ्रेंस के बाद, केंद्रीय मंत्री अनुराग ठाकुर ने दिल्ली की आम आदमी पार्टी पर हमला बोला. अनुराग ठाकुर ने कहा  "अगर शराब नीति ठीक थी तो आपने वह वापस क्यों ली? आप की हालत ऐसी थी कि अगर चोरी को दाढ़ी में तिनका दिखा तो उसने बचने के लिए दाढ़ी मुंडवा ली वैसे ही मनीष सिसोदियो और अरविंद केजरीवाल जी को जब शराब नीति में भ्रष्टाचार दिखा तो शराब नीति वापस ले ली."


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

ठाकुर ने कहा दिल्ली की 'रेवड़ी-बेवड़ी सरकार'


इसके अलावा अनुराग ठाकुर ने यह भी कहा, "अगर मैन्युफैक्चरिंग कंपनियों को रिटेल में अनुमति नहीं थी तो इस नीति के तहत क्यों अनुमति दी गई? कार्टेल कंपनियों को ठेका क्यों दिया गया? ब्लैक लिस्टेड कंपनियों को ठेका दिया गया या नहीं? यह आम आदमी पार्टी की सरकार रेवड़ी सरकार और बेवड़ी सरकार है."



2024 में मोदी बनाम केजरीवाल


इससे पहले मनीष सिसोदिया ने प्रेस कॉन्फ्रेंस करते हुए कहा, "2024 का लोकसभा चुनाव मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल बनाम प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी होगा.  उन्होंने आरोप लगाया कि प्रधानमंत्री मोदी आम आदमी पार्टी (आप) के राष्ट्रीय संयोजक केजरीवाल को डराने के लिए सभी हथकंडे आजमा रहे हैं."


"दिल्ली की आबकारी नीति पूरी पारदर्शिता के साथ लागू की गई थी और कोई घोटाला नहीं हुआ है. ये लोग (केंद्र सरकार) अरविंद केजरीवाल को रोकना चाहते हैं, जिनके द्वारा शिक्षा और स्वास्थ्य क्षेत्र में किए गए काम की दुनियाभर में चर्चा हो रही है."


CBI ने मनीष सिसोदिया के घर की थी छापेमारी


बता दें कि, सीबीआई ने दिल्ली की आबकारी नीति के क्रियान्वयन में कथित भ्रष्टाचार के संबंध में प्राथमिकी दर्ज करने के बाद शुक्रवार सुबह सिसोदिया और आईएएस (भारतीय प्रशासनिक सेवा) अधिकारी आरव गोपी कृष्ण के आवास पर छापे मारे थे. जांच एजेंसी ने 19 अन्य स्थानों की भी तलाशी ली थी.