नई दिल्ली. दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल ने शुक्रवार को उपराज्यपाल वी.के. सक्सेना से मुलाकात की. यह मुलाकात केंद्रीय जांच ब्यूरो (सीबीआई) द्वारा अगस्त में उपमुख्यमंत्री मनीष सिसोदिया के आवास पर छापेमारी करने के बाद पहली बार हुई है.


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

यह पहली साप्ताहिक बैठक थी-जो छापे के बाद हर शुक्रवार को मुख्यमंत्री और उपराज्यपाल के बीच होती है. बैठक के बाद मीडिया को संबोधित करते हुए, सीएम केजरीवाल ने कहा कि बैठक 'खुशहाल माहौल' में संपन्न हुई, और दोनों ने बैठक में राजधानी शहर से जुड़े कई मुद्दों पर चर्चा की.


क्या बोले अरविंद कजेरीवाल
केजरीवाल ने कहा, 'उपराज्यपाल के साथ हमारी साप्ताहिक बैठक होती है. लेकिन पिछले कुछ हफ्तों से बैठक नहीं हुई क्योंकि मैं शहर से बाहर था. आज बैठक अनुकूल माहौल में संपन्न हुई और हम दोनों ने शहर के कई मुद्दों पर चर्चा की.'


'कचरे के पहाड़' पर भी हुई चर्चा
मुख्यमंत्री ने कहा, 'मैंने उनसे अनुरोध किया है कि हम नगर निगम से जुड़े मुद्दों के लिए मिलकर काम करेंगे.' केजरीवाल ने मीडिया को बताया कि बैठक के दौरान 'कचरे के पहाड़' और शहर में स्वच्छता व्यवस्था को ठीक करने के मुद्दों पर भी चर्चा की गई.


'जो कुछ हुआ वो दुर्भाग्यपूर्ण था'
सिसोदिया के घर पर छापेमारी के बाद एलजी के साथ कई मुद्दों पर चल रही खींचतान के सवाल पर दिल्ली के मुख्यमंत्री ने कहा: 'जो कुछ भी हुआ वह दुर्भाग्यपूर्ण था. मुझे उम्मीद है कि अब स्थिति में सुधार होगा. आज, हम दोनों के बीच बहुत अच्छा माहौल था.'


इसे भी पढ़ें- भाजपा ने किसे बताया 'शराब का दलाल'? इस मांग को लेकर दिल्ली में जबरदस्त प्रदर्शन


Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.