हैदराबाद: ऑल इंडिया मजलिस ए इत्तेहादुल मुस्लिमीन (एआईएमआईएम) के अध्यक्ष असदुद्दीन ओवैसी भाषण देते हुए भावुक हो गए. हैदराबाद में नमाज के बाद भाषण देते हुए असदुद्दीन ओवैसी रोने लगे. ओवैसी ने अपने भाषण में न सिर्फ खरगोन दंगे का जिक्र किया बल्कि जहांगीरपुरी हिंसा मामले में भी अपनी बात रखी.


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

उन्होंने कहा कि खरगोन में मुसलमानों के घरों को तोड़ा गया. ओवैसी ने दावा किया कि यह बात भी सच है कि दिल्ली के जहांगीरपुरी में मुसलमानों पर अत्याचार किया गया. उन्होंने कहा कि जहांगीरपुरी में मुसलमानों की दुकानें तोड़ी गईं.


'मुझे मौत से डर नहीं'


भाषण के दौरान ओवैसी ने कहा कि मैं कह रहा हूं कि हिम्मत मत खोना. उन्होंने कहा कि ज़ालिमों सुनो, मुझे मौत से डर नहीं है. हम तुम्हारे जुल्म से डरने वाले नहीं हैं. उन्होंने कहा कि हम मौत से डरने वाले नहीं हैं. ओवैसी ने कहा कि हम तुम्हारी हुकुमत से डरने वाले नहीं हैं. हम सब्र से काम लेंगे लेकिन मैदान किसी हालत में नहीं छोड़ेंगे.


कई बार भावुक हुए ओवैसी


भाषण के दौरान कई बार ऐसा देखने को मिला जब ओवैसी भावुक हुए. मौके पर मौजूद लोगों को संबोधित करते हुए ओवैसी काफी नाराज नजर आ रहे थे. उन्होंने कहा कि हम अल्लाह के रास्ते पर चलने वाले हैं, हिम्मत रखने वाले हैं. उन्होंने कहा कि उतार चढ़ाव आएंगे, लेकिन हर चुनौती का डटकर सामना करेंगे.


बता दें कि हाल ही में ओवैसी ने अलवर में 300 साल पुराने मंदिर को ढहाए जाने के बाद भारीतय जनता पार्टी के खिलाफ जमकर हमला बोला था. ओवैसी ने ट्वीट कर कहा था कि राजस्थान के राजगढ़ में एक प्राचीन मंदिर को गिराने का मामला निंदनीय है. उन्होंने कहा था कि हम सभी धर्मों के लिए धर्म की स्वतंत्रता में भरोसा करते हैं.