नई दिल्लीः योगगुरु बाबा रामदेव ने कुश्ती संघ के अध्यक्ष बृजभूषण शरण सिंह के खिलाफ चल रहे धरना प्रदर्शन में पहलवानों का समर्थन किया है. उन्होंने कहा कि कुश्ती संघ के अध्यक्ष पर आरोप गंभीर हैं. उनकी तुरंत गिरफ्तारी होनी चाहिए. देश के पहलवानों का जंतर-मंतर पर बैठना और कुश्ती संघ के अध्यक्ष पर यौन उत्पीड़न के आरोप लगना शर्मनाक बात है. ऐसे शख्स को तुरंत गिरफ्तार करना चाहिए.


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

मां-बेटियों के बारे में करता है बकवास
बाबा रामदेव ने बृजभूषण के बयानों पर पर भी नाराजगी जाहिर की. उन्होंने कहा कि वह रोज मुंह उठाकर बार-बार मां, बहन, बेटियों के बारे में बकवास करता रहता है. यह बहुत निंदनीय और पाप का कृत्य है. स्वामी रामदेव तीन दिवसीय योग शिविर में हिस्सा लेने भीलवाड़ा पहुंचे हैं. इस दौरान उन्होंने प्रेस से बातचीत की. 


बृजभूषण ने आंदोलन को दिया था खालिस्तानी एंगल 
इससे पहले शुक्रवार को बृजभूषण शरण सिंह ने आरोप लगाया कि दिल्ली में जंतर-मंतर पर चल रहे पहलवानों के आंदोलन में प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी और उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ के खिलाफ नारे लगाए जा रहे हैं. 


कैसरगंज से भारतीय जनता पार्टी के सांसद सिंह ने कहा, 'यह आंदोलन दिल्ली से चलकर पंजाब और खालिस्तान की तरफ बढ़ रहा है। इस आंदोलन में मोदी और योगी के खिलाफ नारे लगाए जा रहे हैं.' 


बजरंग पूनिया पर उठाए थे सवाल
अयोध्या में पांच जून को होने वाली संतों की रैली की तैयारी को लेकर शुक्रवार को बलरामपुर पहुंचे भाजपा सांसद ने आगे कहा, 'बजरंग पूनिया सिर काटने की बात करते हैं, यह उनकी नहीं किसी और की भाषा है.' उन्होंने कांग्रेस, आम आदमी पार्टी और किसान नेताओं पर हमला करते हुए सवाल उठाया कि क्या सिर काटने की भाषा का ये लोग समर्थन करते हैं. 


विनेश फोगाट और ओलंपिक पदक विजेता बजरंग, साक्षी मलिक सहित देश के शीर्ष पहलवान 23 अप्रैल से दिल्ली के जंतर-मंतर पर धरना दे रहे हैं, जिसमें एक नाबालिग सहित सात महिला पहलवानों का यौन उत्पीड़न करने के आरोप में सिंह की गिरफ्तारी की मांग की गई है.


यह भी पढ़िएः मोदी सरकार में जातिगत भेदभाव को लेकर क्या सोचते हैं लोग, सर्वे में हुआ खुलासा


 



Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.