Bajaj Finance employee news: उत्तर प्रदेश के झांसी में बजाज फाइनेंस में एरिया मैनेजर के पद पर कार्यरत 42 वर्षीय व्यक्ति ने आत्महत्या कर ली. सुसाइड नोट में तरुण सक्सेना ने कहा कि पिछले दो महीनों से उनके सीनियर्स उन पर टारगेट पूरा करने का दबाव बना रहे थे और वेतन कटौती की धमकी दे रहे थे.


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

आज सुबह जब हाउसकीपर उनके घर आया तो तरुण को फांसी पर लटका हुआ पाया गया. तरुण ने अपनी पत्नी और दो बच्चों को दूसरे कमरे में बंद कर दिया था.


तरुण का शव देखकर घर के नौकर ने पास में रहने वाले तरुण के भाई को इसकी सूचना दी. वह दौड़कर आया, दरवाजा खोला और तरुण की पत्नी और बच्चों को बाहर निकाला.


सूचना मिलने के बाद पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है. उन्होंने बताया कि औपचारिक शिकायत दर्ज होने के बाद आगे की कार्रवाई की जाएगी.


उनके परिवार में उनके पिता (जो सेवानिवृत्त क्लर्क हैं) उनकी पत्नी और दो बच्चे हैं. परिवार के सदस्यों ने आरोप लगाया है कि कंपनी के अधिकारी लगातार लक्ष्य हासिल करने के लिए तरुण पर दबाव बना रहे थे.


हालांकि, बजाज फाइनेंस ने अभी तक आरोपों पर कोई प्रतिक्रिया नहीं दी है. इस बीच, झांसी के पुलिस अधीक्षक ज्ञानेंद्र कुमार ने कहा कि तरुण ने दुपट्टे से फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली.


ये भी पढ़ें- GK Quiz: भारत की सबसे गहरी नदी कौन सी है?


Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.