मुंबई. शिवसेना (यूबीटी) नेता आदित्य ठाकरे के करीबी राहुल कनाल शनिवार को मुख्यमंत्री एकनाथ शिंदे के नेतृत्व वाली शिवसेना में शामिल हो गए और उन्होंने अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत की पूर्व मैनेजर दिशा सालियान की मौत के मामले की विस्तृत जांच की मांग की. गौरतलब है कि पिछले साल आयकर विभाग ने कनाल के ठिकानों पर छापा मारा था. वह आदित्य ठाकरे के नेतृत्व वाली युवा सेना की कोर कमेटी का हिस्सा थे.


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

पार्टी ज्वाइन करते वक्त एकनाथ शिंदे रहे मौजूद
कनाल, मुख्यमंत्री एकनाथ शिंदे, उनके बेटे और सांसद श्रीकांत शिंदे और व अन्य विधायकों की मौजूदगी में पार्टी में शामिल हुए. शिवसेना में शामिल होने के बाद कनाल ने कहा, 'कल अगर लोग कहते हैं कि मैं (अभिनेता) सुशांत सिंह राजपूत या (उनकी पूर्व मैनेजर) दिशा सालियान मामले के कारण आपसे जुड़ा हूं...तो मैं आपसे हाथ जोड़कर कहना चाहता हूं कि कृपया इसकी जांच करें.'


आदित्य ठाकरे ने क्या दी प्रतिक्रिया
उन्होंने आगे कहा, 'अगर मेरा नाम सामने आए तो आप मुझे जूतों से मार सकते हैं. इस मामले में विस्तृत जांच की जरूरत है और इसके लिए मैं कहीं भी जा सकता हूं.' कनाल के पार्टी छोड़ने पर प्रतिक्रिया देते हुये आदित्य ठाकरे ने भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) पर परोक्ष रूप से कटाक्ष किया और कहा कि जो लोग 'वॉशिंग मशीन' में कूदना चाहते हैं, वे ऐसा कर सकते हैं.


इसे भी पढ़ें- अब ऐसे लोग नहीं चला पाएंगे Twitter, एलन मस्क ने लिया बड़ा 'फैसला'


Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.