नई दिल्ली. तमिलनाडु में भारतीय जनता पार्टी को बड़ा झटका लगा है. राज्य में बड़े जनाधार वाली AIADMK ने बीजेपी से अपने सारे रिश्ते खत्म करने की घोषणा की है. AIADMK ने आरोप लगाया है कि बीते एक साल से राज्य की बीजेपी लीडरशिप की तरफ से 'अनावश्यक बयानबाजी' की जा रही थी.


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

क्या है पार्टी का आरोप
AIADMK का आरोप है कि उसके आदर्श नेताओं पर राज्य बीजेपी लीडरशिप की तरफ से लगातार निशाना साधा जा रहा है. यह फैसला AIADMK की अहम बैठक में लिया गया है जिसकी अध्यक्षता पार्टी महासचिव ई.के. पलानीस्वामी कर रहे थे. पलानीस्वामी ही इस वक्त  AIADMK के हेड हैं. 



राज्यभर के पदाधिकारी बैठक में रहे मौजूद
बैठक में AIADMK के राज्यभर के पदाधिकारी मौजूद थे. बीजेपी के साथ बिगड़ते रिश्तों के बीच इस बैठक को बेहद अहम माना जा रहा था. AIADMK की तरफ से इस  घोषणा के बाद ही चेन्नई में पार्टी कार्यकर्ताओं ने खुशी मनाते हुए पटाखे फोड़े. 



बीजेपी को हमारी ज्यादा जरूरत
एक मीडिया रिपोर्ट के मुताबिक पार्टी के प्रवक्ता ने कहा-राज्य बीजेपी की तरफ से हमारे लिए सम्मान नहीं प्रदर्शित किया गया. वो लगातार हमारे नेताओं पर हमले करते रहते हैं. और बीजेपी टॉप लीडरशिप ने अन्नामलाई (राज्य बीजेपी चीफ) के लिए कोई एक्शन नहीं लिया. बीजेपी को हमारी ज्यादा जरूरत है.