नई दिल्ली: राजधानी दिल्ली में जलभराव बहुत बड़ी समस्या है. हर साल बारिश के मौसम में लोगों को इसका बहुत भीषण सामना करना पड़ता है. दिल्ली में कल रात से हुई भारी बारिश की वजह से अनेक स्थानों पर जमकर जलजमाव हुआ. इससे वाहनों की लंबी जाम लग गयी है और लोग घंटों उसमें फंसे रहे.


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

भाजपा सांसद ने केजरीवाल पर कसा तंज



बारिश में जलभराव को लेकर की गई सरकारी व्यवस्थाओं के दावों की पोल खोलती इन तस्वीरों पर पूर्व क्रिकेटर और बीजेपी सांसद गौतम गंभीर ने दिल्ली सीएम अरविंद केजरीवाल पर निशाना साधा है. उन्होंने जलभराव का वीडियो ट्वीट करते हुए कहा कि ये 14वीं सदी के तुगलक की नहीं बल्कि 21वीं सदी के तुगलक की दिल्ली है.


बैलगाड़ी से चलने को विवश लोग


दिल्ली में भारी जलजमाव की वजह से राजधानी में कई जगहों पर लोग बैलगाड़ी से चलने को मजबूर हैं. गौतम गंभीर में एक वीडियो ट्वीट करते हुए लिखा है कि इस वीडियो में जलभराव के दौरान कुछ लोग बैलगाड़ी में बैठकर सड़क पार करने की कोशिश कर रहे है. लेकिन तभी बैलगाड़ी का पहियां एक गड्ढे में चला जाता है, जिससे बैलगाड़ी में बैठे कुछ लोग पानी में गिर जाते हैं.


क्लिक करें- विधानसभा सत्र से पहले विधायकों संग मंथन, राजस्थान कांग्रेस सब कुछ ठीक नहीं


बारिश की वजह से कई जगह भारी जलभराव


बता दें कि बारिश के दौरान हुए हादसे के बाद चर्चा में आया दिल्ली का मिंटो रोड एक बार फिर सुर्खियों में आ गया. बीती रात तेज बारिश के बाद मिंटो रोड को एहतियात के तौर पर बंद कर दिया गया. इसके अलावा आईटीओ के पास आउटर रिंग रोड पर भारी जलजमाव की वजह से ट्रैफिक जाम हो गया है.यहां आधी से ज्यादा सड़क पानी में डूब गई जिसके चलते सिर्फ एक लेन में ही गाड़ियां आगे बढ़ रही हैं और रिंग रोड पर लंबा ट्रैफिक जाम लग चुका है.