नई दिल्ली: देश की राजधानी दिल्ली से हैरान कर देने वाली वारदात सामने आई है, जहां भाजपा कार्यकर्ता (BJP Worker) व महिला टीचर का शव उनके ही स्कूल की स्टेशनरी में मिला. महिला टीचर की हत्या और उसका शव मिलने की जानकारी मिलते ही आसपास के इलाके में हड़कंप मच गया. महिला की पहचान वर्षा (28) के रूप में हुई है. मिली जानकारी के मुताबिक वर्षा पिछले 24 फरवरी से गायब थी. वहीं  सूचना पर पहुंची पुलिस ने मृतका का शव कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया और मामले की जांच में जुट गई. 


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

यहां का है मामला
दिल्ली के नरेला से 28 साल की वर्षा भाजपा कार्यकर्ता व स्कूल में टीचर थीं. बीती 24 फरवरी से वर्षा अचानक गायब हो गई थी. इसके बाद वर्षा के पिता ने थाने में उसकी गुमशुदगी की रिपोर्ट दर्ज करवाई थी. तहरीर को संज्ञान में लेते हुए पुलिस जांच में जुटी हुई थी. 


बंद दुकान में मिला वर्षा का शव 
वर्षा जिस स्कूल में टीचर थी, उसी स्कूल की स्टेशनरी से  उसका शव बरामद हुआ है. दरअसल जब से वर्षा गायब थी, तभी से स्कूल के अंदर बनी स्टेशनरी भी बंद थी. इस पर वर्षा के पिता को शक हुआ और उन्होंने दुकान का बंद ताला तोडा दिया. बंद दुकान के अंदर का नजारा देख उनके पैरों तले जमीन खिसक गई. दुकान में वर्षा का शव मिला है. 


हत्या के बाद प्रेमी ने की खुदकुशी 
वहीं पुलिस की जानकारी के अनुसार मृतका के गले पर निशान भी हैं. जिससे यह अंदाजा लगाया जा रहा है कि उनकी हत्या गला दबाकर की गई है. मिली जानकारी के मुताबिक युवती की मौत के बाद से ही उसका मित्र भी गायब था. कुछ देर बाद जानकारी मली की उस युवक का शव सोनीपत के पास रेलवे ट्रैक पर मिला है. ऐसा माना जा रहा है कि युवक ने पहले वर्षा की हत्या की इसके बाद खुदकुशी कर ली. 


Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.