नई दिल्ली: देश की राजधानी दिल्ली में तिहाड़ जेल के एक अंडरट्रायल कैदी पर जेल नंबर 7 के अंदर साथी कैदियों ने कथित तौर पर हमला किया. पीड़ित ने आरोप लगाया है कि साथी कैदियों ने उसका कुकर्म भी किया.


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

मामाले को दबाने की कोशिश कर रहा था प्रशासन?
पीड़ित का आरोप है कि जेल प्रशासन शुरू से ही मामले को दबाने की कोशिश कर रहा था और उसके परिवार वालों को उससे मिलने नहीं दिया. सूत्रों के मुताबिक, उसकी हालत जब ज्यादा खराब हुई तो उसे दीनदयाल उपाध्याय अस्पताल में भर्ती कराया गया, जहां से बेहतर इलाज के लिए कैदी को लेडी हार्डिंग अस्पताल में रेफर कर दिया गया.


अब पीड़ित के परिजनों ने इस संबंध में हरि नगर थाने में शिकायत दर्ज कराई है. एक व्यक्ति ने कहा कि मेरे भतीजे को 8 दिसंबर को द्वारका अदालत ने न्यायिक हिरासत में भेज दिया था. उसे तिहाड़ जेल में जेल नंबर 7 में रखा गया था. वह मुझसे मिलना चाहता था लेकिन जेल अधिकारियों ने हमें उससे मिलने नहीं दिया.


साथी कैदियों ने उसका अप्राकृतिक कुकर्म भी किया!
27 दिसंबर को मुझे जेल प्रशासन ने बताया कि उसे लेडी हार्डिंग अस्पताल में भर्ती कराया गया है. उसने मुझे बताया कि जेल के अंदर उसे बेरहमी से प्रताड़ित किया गया और साथी कैदियों ने उसका अप्राकृतिक कुकर्म भी किया गया, जिसके बाद उसकी हालत बिगड़ गई.


आईएएनएस ने दिल्ली पुलिस के अधिकारियों से संपर्क करने की कोशिश की, लेकिन वे किसी आधिकारिक टिप्पणी के लिए उपलब्ध नहीं हो सके.
(इनपुट: आईएएनएस)


इसे भी पढ़ें- ड्रोन घुसपैठ रोकने में मिल रही कामयाबी, अमित शाह ने बताया- 6 महीने में 22 ड्रोन मार गिराए गए



Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.