अंश राज, नई दिल्ली,Budaun Brutal double murder: उत्तर प्रदेश के बदायूं जिले से दिल दहला देने वाली वारदात सामने आई है, जहां दूसरे समुदाय के एक नाई ने दो मासूम भाइयों की उनके ही घर में घुसकर गला काटकर निर्मम हत्या कर दी. वारदात को अंजाम देने के बाद आरोपी मौके से फरार हो गए. खून से लथपथ शव देख आसपास के इलाके में हड़कंप मच गया. सूचना मिलते ही मौके पर पहुंची पुलिस ने जब घटनाक्रम का जायजा लिया, तो उनके भी होश उड़ गए. पुलिस ने मृतकों के शव कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिए. वहीं  धारदार हथियार से वार कर दो सगे भाइयों को मौत के घाट उतारने वाले मुख्य आरोपी जावेद को पुलिस ने एनकाउंटर में ढेर कर दिया है और दो अन्य आरोपी अभी भी फरार चल रहे हैं. 



COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

यह है पूरा मामला...
यूपी के बदायूं जिले के सिविल लाइन में सैलून चलाने वाले साजिद और जावेद ने बाबा कॉलोनी में तीन सगे भाइयों पर उस्तरे से वार कर दिया, जिसमें  आयुष(13) और अहान (6) की मौत हो गई, जबकि एक पीयूष गंभीर रूप से घायल हो गया. वारदात का अंजाम देने के बाद दोनों आरोपी मौके से फरार हो गए. आयुष और आहान के खून से लथपथ शव देख स्थानीय लोगों में आक्रोश बढ़ गया. गुस्साई भीड़ ने दो भाइयों को की हत्या करने वाले साजिद और जावेद की सैलून की दुकान में आग लगा दी. 



पुलिस एनकाउंटर में ढेर जावेद 
हत्या की जानकारी जैसे ही पुलिस को मिली, तो भारी संख्या में पुलिस बल मौके पर पहुंच गया. घटनास्थल को देख पुलिस के भी रौंगटे खड़े हो गए. वहीं पुलिस ने तुरंत फरार हत्यारों की घेराबंदी की, जिसके बाद हत्या को अंजाम देने वाले मुख्य आरोपी को जावेद को पुलिस ने एनकाउंटर में ढेर कर दिया. वहीं एक अन्य आरोपी साजिद अभी भी फरार चल रहा है. 



बच्चों के पिता से हुआ था झगड़ा
मिली जानकारी के मुताबिक वारदात को अंजाम देने वाले मुख्य आरोपी जावेद का घटना से एक दिन पहले आयुष और अहान के पिता से विनोद से झगड़ा हुआ था. मंगलवार को विनोद किसी काम से बाहर गए हुए थे. तभी आरोपी जावेद और साजिद उनके घर में घुस गए और छत पर जाकर कुल्हाड़ी और उस्तरे से दोनों बच्चों की निर्मम हत्या कर दी और तीसरे भाई आयुष पर भी हमला कर दिया, जिसमें आयुष गंभीर रूप से घायल हो गया. जब मां और परिवार के दूसरे लोग चीख-चिल्लाते हुए ऊपर पहुंचे तो तीसरी मंजिल का नजारा देखकर वे सदमे में आ गए.  घटना का अंजाम देने के बाद आरोपी मौका देखकर फरार हो गया.



Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप