नई दिल्लीः झारखंड के बोकारो थर्मल थाना क्षेत्र में तीन किशोरों ने एक घर में घुसकर 14 साल की छात्रा का बलात्कार किया. छात्रा अपने घर में अकेली थी. इसी दौरान तीनों किशोर घर में घुस गए और दरवाजा बंद कर उसका रेप किया. आरोपी पांचवीं, सातवीं और आठवीं कक्षा के छात्र हैं. इस घटना के बाद इलाके में रोष है और लोग आरोपियों के साथ ही एक बड़ी साजिश की बात कह रहे है.


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

तीनों आरोपियों को सुधार गृह भेजा
महिला थाना की पुलिस ने तीनों आरोपियों को पकड़ कर बाल सुधार गृह भेज दिया है. इस बाबत पीड़िता की बड़ी बहन की शिकायत पर एफआईआर दर्ज की गई है. उसने बताया कि वह काम करने घर से बाहर गई थी. उसकी छोटे बहन अकेली थी. घर लौटने पर उसने दरवाजा बंद पाया. खिड़की से झांका तो तीन लड़के उसकी बहन के साथ जबर्दस्ती कर रहे थे. उसने शोर मचाया तो तीनों लड़के वहां से भागे.


ये भी पढ़ेंः बैटिंग कोच ने रोहित-विराट नहीं बल्कि टीम में इस बल्लेबाज के जैसे खिलाड़ियों की जरूरत बताई, जानें यहां


जानिए क्या बोले आरोपी छात्र
बोकारो थर्मल थाना प्रभारी ने बताया कि एफआईआर दर्ज होते ही तीनों आरोपियों को पकड़ लिया गया. पीड़िता की मेडिकल जांच कराई जा रही है. इधर पकड़े गए किशोरों के घर वालों का कहना है कि उन्हें साजिश के तहत फंसाया गया है. परिजनों ने पूरे मामले की निष्पक्ष जांच की बात कही है और किसी साजिश का आरोप लगाया है. वहीं पुलिस का कहना है कि वह इस मामले की पूरी जांच करेंगे. फिलहाल के लिए आरोपियों को सुधार गृह भेजा गया है और तबतक मामले की जांच की जाएगी.


Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.