नई दिल्लीः  मध्य प्रदेश में विधानसभा चुनाव से पहले सौगातों और वादों की बरसात हो रही है. एक तरफ जहां भाजपा की सरकार हर वर्ग के कल्याण का दावा करते हुए योजनाएं शुरू कर रही है, वहीं कांग्रेस सत्ता में आने पर सौगातें देने के वादे कर रही है. उसी क्रम में कांग्रेस के प्रदेशाध्यक्ष कमलनाथ ने कांग्रेस के सत्ता में आने पर पांच सौ रुपये में गैस सिलेंडर उपलब्ध कराने का वादा किया है.


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

कांग्रेस ने किया ये वादा
राज्य के नरसिंहपुर जिले में कांग्रेस की जनसभा हुई. इस जनसभा में प्रदेशाध्यक्ष कमलनाथ ने भाजपा सरकार की नीतियों की जमकर आलोचना की. वहीं कांग्रेस की 15 माह की सरकार के दौरान किए गए कामों का ब्यौरा भी दिया. साथ ही वादा किया कि प्रदेश में कांग्रेस सरकार बनते ही 500 रुपए में गैस सिलेंडर दिया जाएगा.


महिलाओं को मिलेंगे 1500 रुपये
राज्य की शिवराज सिंह चौहान के नेतृत्व वाली सरकार ने महिलाओं को हर माह एक हजार रुपये देने के लिए लाडली बहना योजना की शुरूआत की है. कमलनाथ ने वादा किया है कि राज्य में कांग्रेस की सरकार बनते ही महिलाओं को 1500 रुपए महीना दिया जाएगा.


ये भी पढ़ेंः ट्रक चालक से भिंडरावाला 2.0 तक, जानिए अमृतपाल सिंह को बढ़ाने में ISI का रोल!


कांग्रेस ने विधानसभा चुनावों को देखते हुए अपनी कमर कस ली है. उधर, भाजपा लगातार कांग्रेस पर हमलावर है और उसकी नीयत पर सवाल उठाती रही है. राजस्थान और हिमाचल में भी कांग्रेस ने इसी तरह के वादे किए हैं. अब देखना होगा कि आखिर कांग्रेस के इन वादों का लोकसभा और राज्य के विधानसभा चुनावों पर क्या असर देखने को मिलता है. 


Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.