भोपालः मध्य प्रदेश में कोरोना का कहर जारी है. यहां कोरोना आम लोगों के साथ राजनीतिक चेहरों को भी पीड़ित कर रहा है. सूबे के मुखिया सीएम शिवराज सिंह चौहान तो कोरोना से पीड़ित हैं हीं. अब प्रदेश के दो और मंत्री कोरोना से संक्रमित हो गए हैं. इसस राज्य में कोरोना की संक्रमण दर और भयावहता का अंदाजा लगाया जा सकता है. 


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

अल्पसंख्यक कल्याण मंत्री को हुआ कोरोना
जानकारी के मुताबिक, मध्य प्रदेश के सीएम शिवराज सिंह चौहान के बाद राज्य सरकार के एक और मंत्री कोरोना पॉजिटिव आए हैं. एमपी के पिछड़ा वर्ग एवं अल्पसंख्यक कल्याण राज्यमंत्री रामखेलावन पटेल की कोरोना रिपोर्ट पॉजिटिव आई है. इनको मिलाकर अब मुख्यमंत्री शिवराज के अलावा उनकी कैबिनेट के तीन मंत्रियों को अबतक कोरोना हो चुका है.


जल संसाधन मंत्री भी संक्रमित
बताया गया है कि कोरोना पॉजिटिव आए रामखेलावन पटेल को अस्पताल में भर्ती कराया जाएगा. इसके पहले मंगलवार रात को ही प्रदेश के जल संसाधन मंत्री तुलसी सिलावट की कोरोना रिपोर्ट भी पॉजिटिव आई थी. कुछ सामान्य लक्षणों के बाद उनका सैंपल टेस्ट किया गया था. इसके बाद रिपोर्ट पॉजिटिव आई है. सीएम शिवराज से पहले सहकारिता मंत्री अरविंद भदौरिया कोरोना वायरस पॉजिटिव पाए गए थे.


सीएम कर रहे हैं लोगों को जागरूक
सीएम इस वक्त अस्पताल में भर्ती है और लोगों को कोरोना से लड़ने के प्रति जागरूक कर रहे हैं. इसके साथ वह जमना से भी इस बीमारी से डरने नहीं बल्कि डटकर सामना करने की बात कर रहे हैं. सीएम ने एक दिन पहले ही अस्पताल से वर्चुअल मीटिंग की और कई अहम फैसले लिए. इससे पहले उन्होंने पीएम मोदी की मन की बात भी लाइव सुनी थी. 


कोरोना षड्यंत्र में चीन के शामिल होने का एक और बड़ा सबूत


हिन्दुस्तान में कोरोना के कुल मामले 14 लाख के पार, पिछले 24 घंटे 49 हजार 931 नये केस