Burger King shooting video: दिल्ली के राजौरी गार्डन में बर्गर किंग के एक आउटलेट में मंगलवार शाम को एक चौंकाने वाली घटना सामने आई, जब 26 वर्षीय एक व्यक्ति को कुछ लोगों ने कई बार गोली मारी. रेस्तरां के सीसीटीवी कैमरे में कैद हुई यह भयावह घटना हमले से पहले और बाद के भयावह क्षणों को दिखाती है.


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

वीडियो में, दो हमलावरों में से एक ने पहले पीड़ित पर गोली चलाई, जिसकी पहचान हरियाणा के झज्जर के अमन जून के रूप में हुई. कुछ ही सेकंड में दोनों हमलावरों ने शख्स पर ताबड़तोड़ फायरिंग कर दी. वीडियो में देखा जा सकता है कि कैसे ग्राहक और कर्मचारी अपनी जान बचाने के लिए बाहर भाग निकले.


यह घटना उस समय हुई जब जून एक महिला के साथ बैठा था, जिसके बारे में पुलिस को अब संदेह है कि वह हत्या की साजिश का हिस्सा हो सकती है.


पूरी घटना
कर्मचारियों और पुलिस रिपोर्ट के अनुसार, पहले एक महिला रेस्तरां में आती है. कुछ ही देर बाद जून भी उसके पास आ जाता है. महिला ऑर्डर देने के लिए काउंटर पर गई, फिर उनके खाने के साथ टेबल पर वापस आ गई.


इसके तुरंत बाद, दो आदमी - एक ने सफेद शर्ट और दूसरे ने लाल टी-शर्ट पहनी हुई थी, इन्होंने रेस्तरां में काउंटर पर ऑर्डर दिया और जून और महिला के पीछे एक टेबल पर बैठ गए. बैठने के बजाय, दोनों आदमी अचानक मुड़े और जून पर गोली चलाने लगे.



पुलिस उपायुक्त (पश्चिम) विचित्र वीर ने बुधवार को बताया कि भारतीय दंड संहिता की धारा 302 (हत्या के लिए सजा) के तहत मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी गई है. जांचकर्ताओं के अनुसार, पीड़ित के साथ खा रही महिला सहित तीन संदिग्धों की पहचान कर ली गई है. जांचकर्ता इस हत्याकांड की जांच गैंगवार के तौर पर कर रहे हैं, क्योंकि गैंगस्टर हिमांशु भाऊ ने सोशल मीडिया पर हमले की जिम्मेदारी ली है.


Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.