नई दिल्लीः दिल्ली आबकारी नीति से जुड़े धन शोधन निवारण अधिनियम (PMLA) मामले में पेश होने से इनकार करने वाले दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल के जवाब का  प्रवर्तन निदेशालय (ED) अध्ययन कर रहा है. न्यूज एजेंसी PTI ने सूत्रों के हवाले से बताया, केजरीवाल को चौथा समन जारी हो सकता है.


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

आप नेताओं ने गिरफ्तारी की जताई आशंका
दिल्ली सरकार में मंत्री आतिशी और सौरभ भारद्वाज ने बुधवार शाम सोशल मीडिया पर आशंका जताई थी कि आज सुबह केजरीवाल को गिरफ्तार किया जा सकता है. वहीं आम आदमी पार्टी के सूत्रों ने गुरुवार को दावा किया कि ईडी दिल्ली के मुख्यमंत्री आवास पर छापा मारने और उन्हें गिरफ्तार करने की 'तैयारी' कर रही है इसलिए उनके आवास की ओर जाने वाली सड़कों को अवरुद्ध कर दिया गया है और सभी द्वारों पर पुलिसकर्मी तैनात कर दिए गए हैं. 


आप के दावों पर दिल्ली पुलिस ने दिया ये जवाब
हालांकि दिल्ली पुलिस ने कहा कि 'आप' पार्टी के नेताओं के केजरीवाल के आवास पर छापा मारे जाने और गिरफ्तार किये जाने के दावे के बाद बुधवार से ही मीडियाकर्मी मुख्यमंत्री आवास पर पहुंच गए हैं. ऐसे में उन्हें 'संभालने' के लिए मुख्यमंत्री आवास के आसपास की सुरक्षा बढ़ा दी गई है. 


'कर्मचारियों को भी अंदर जाने से रोका जा रहा'
'आप’ के एक सूत्र ने कहा, 'मुख्यमंत्री आवास की ओर जाने वाली सड़कें अवरुद्ध कर दी गई हैं और सभी प्रवेश/निकास द्वारों पर पुलिसकर्मियों को तैनात किया गया है. मुख्यमंत्री आवास में तैनात कर्मचारियों को भी अंदर जाने से रोक दिया गया है.'


तीन दिवसीय दौरे पर गुजरात जाएंगे केजरीवाल
वहीं पीटीआई ने आप सूत्रों के हवाले से कहा, अरविंद केजरीवाल लोकसभा चुनाव के मद्देनजर छह जनवरी को गुजरात के तीन दिवसीय दौरे पर रवाना होंगे. इस दौरान वह गुजरात में जनसभाओं को संबोधित करेंगे. वह तीन दिवसीय दौरे के दौरान जेल में बंद आप नेता चैतर वसावा से मुलाकात कर सकते हैं.


यह भी पढ़िएः 'आज अरविंद केजरीवाल हो सकते हैं गिरफ्तार', दिल्ली सरकार के मंत्रियों ने जताई आशंका


Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.