अंश राज, नई दिल्ली, Noida Murder: उत्तर प्रदेश के नोएडा जिले से दिल दहला देने वाली वारदात सामने आई है, जहां एक बॉयफ्रेंड ने अपनी प्रेमिका का ब्लेड से गला कात्कार उसे मौत के घाट उतार दिया. वारदात को अंजाम देने के बाद आरोपी ने खुद को भी जख्मी कर लिया ज्यादा खून निकलने के कारण आरोपी बेहोश हो गया. सूचना पर पहुंची स्थानीय पुलिस ने घायल आरोपी को इलाज के लिए अस्पताल में भर्ती करवाया, वहीं मृतका का शव कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया और मामले की जांच में जुट गई. पढ़िए खबर विस्तार से...


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

यह है पूरा मामला....
यूपी के नोएडा इलेक्ट्रॉनिक सिटी यानी की नोएडा सेक्टर 63 थाना इलाके में बुधवार की रात को निशा नाम की युवती अपने बॉयफ्रेंड धनंजय के घर गई थी. पुलिस को जानकारी मिली की धनंजय के घर में एक युवती का शव मिला है और धनंजय घायल है. सूचना मिलते ही मौके पर पहुंची पुलिस ने जांच शुरू की. स्थानीय लोगों की जानकारी के मुताबिक धनंजय पहले से शादीशुदा है और उसकी पत्नी बलिया में रहती है. बावजूद इसके निशा का पहले भी कई मर्तबा धनंजय के घर पर आते हुए देखा गया है.



पुलिस की जानकारी के मुताबिक निशा के गले पर ब्लेड से वार किया गया था. इसके अलावा उसके शरीर पर चोट के निशान मिले होते हैं. वहीं धनंजय भी जमीन पर बेहोशी में मिला. मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक निशा को मौत के घाट उतारने के बाद धनंजय ने आत्महत्या का प्रयास करते हुए खुद पर भी वार किए, जिसके बाद वो घायल होकर बेहोश हो गया.  पुलिस ने निशा का शव कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया और घायल धनंजय को इलाज के लिए अस्पताल में भर्ती करवाया है. 


बहाना बनाकर धनंजय के घर पहुंची निशा 
जैसे की घटना की जानकारी निशा के परिजनों को मिली, तो उसके पैसों तले जमीन खिसक गई. परिजनों ने इस मामले में अधिक जानकारी देते हुए बताया कि निशा घर से यह कहकर निकली थी कि वो अपनी सहेली कशिश से मिलने के लिए उसके घर गई थी. 


Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.