Comedian Devraj Patel Death: छत्तीसगढ़ के मशहूर कॉमेडियन देवराज पटेल की सड़क हादसे में मौत खबर सामने आ रही है. यूट्यूब पर अपने अलग अंदाज से मशहूर देवराज रायपुर में कॉमेडी वीडियो शूट करने जा रहे थे. तब हादसा हुआ. खबर के मुताबिक, ट्रक से टक्कर के बाद उनकी मौत हो गई है. 'दिल से बुरा लगता है' डायलॉग से देशभर में वायरल थे देवराज पटेल के साथ हुए इस हादसे पर छत्तीसगढ़ के मुख्यमंत्री भूपेश बघेल ने भी ट्वीट कर  दुख जताया है.


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

सीएम बघेल ने किया ट्वीट
देवराज पटेल के निधन पर सीएम भूपेश बघेल ने ट्वीट करते हुए कहा, "दिल से बुरा लगता है से करोड़ों लोगों के बीच अपनी जगह बनाने वाले, हम सबको हंसाने वाले देवराज पटेल आज हमारे बीच से चले गए. इस बाल उम्र में अद्भुत प्रतिभा की क्षति बहुत दुखदायी है. ईश्वर उनके परिवार और चाहने वालों को यह दुःख सहने की शक्ति दे. 


ट्रक से हुई टक्कर
देवराज काम के सिलसिले में अक्सर रायपुर में ही रहा करते थे.  सोमवार को भी एक वीडियो बनाने के लिए जा रहे थे तभी रायपुर शहर के लाभांडी इलाके में तेज रफ्तार ट्रक के शिकार हो गए है. हादसे के बाद मौके पर ही देवराज पटेल की मौत हो गई है. 


भुवन बाम के साथ वेब सीरीज में भी कर चुके थे काम
यूट्यूब पर देवराज पटेल के 4 लाख से ज्यादा सस्क्राइबर है. वीडियो में मिलियन व्यूज मिलते थे. वे अलग-अलग विषयों मजाकिया वीडियो बनाते थे. 2021 में दिल्ली के फेमस कॉमेडियन भुवन बाम के साथ ढिंढोरा में काम कर चुके थे. इसके साथ छत्तीसगढ़ सरकार के डॉक्यूमेंट्री फिल्मों में भी लगातार देवराज काम रहे थे. इस लिहाजा मुख्यमंत्री भूपेश बघेल के साथ भी देवराज पटेल के करीबी थे. मुख्यमंत्री के साथ भी देवराज ने पिछले साल एक वीडियो बनाया था जो सोशल मीडिया में बहुत वायरल हुआ था.


Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.