नई दिल्लीः दिल्ली शराब घोटाले मामले में मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल की मुश्किलें कम होने का नाम नहीं ले रही हैं. मीडिया रिपोर्ट्स की मानें, तो अरविंद केजरीवाल को प्रवर्तन निदेशालय (ED) की ओर से चौथा समन भेजा गया है और उन्हें 18 जनवरी को पेश होने के लिए कहा गया है. 


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

ED ने भेजा अरविंद केजरीवाल को चौथा समन
ED की ओर से अरविंद केजरीवाल को भेजा गया यह चौथा समन है. इससे पहले उन्हें 2 नवंबर, 21 दिसंबर और 3 जनवरी को तीन समन भेजे जा चुके हैं, लेकिन केजरीवाल ने खुद को अभी तक ED के सामने पेश नहीं किया है. ऐसे में अब देखने वाली बात होगी कि चौथे समन के बाद भी वे ED के सामने पेश होते हैं या नहीं. 


पार्टी के नेताओं का नहीं आया बयान
चौथे समन को लेकर अभी तक आम आदमी पार्टी के नेताओं की ओर से किसी भी तरह की प्रतिक्रिया सामने नहीं आई है. वहीं, तीसरे समन के बाद पार्टी ने कहा था कि अरविंद केजरीवाल ED को सहयोग करना चाहते हैं लेकिन ईडी का यह समय राजनीति से जुड़ा हुआ है. 


'पूछताछ के बहाने गिरफ्तार करना चाहती है ED' 
ED की ओर से लगातार जारी की जा रही समन पर आम आदमी पार्टी दावा करती रही है कि ये सारी प्रक्रिया अरविंद केजरीवाल को गिरफ्तार करने के लिए की जा रही है. पार्टी की ओर से दावा किया जाता रहा है कि ED उन्हें पूछताछ के बहाने बुलाकर गिरफ्तार करना चाहती है. आप का कहना है कि अगर वाकई में ईडी को पूछताछ ही करनी है, तो वे अपने सवाल लिखकर केजरीवाल को दे सकती है. 


ये भी पढ़ेंः Mamata Banerjee: क्या INDIA गठबंधन से नाराज हैं ममता बनर्जी, जानें क्यों हो रही ये चर्चा?


Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.