बैतूल: मध्य प्रदेश के बैतूल जिले में समलैंगिक संबंध के राज खुलने और बदनामी के डर से एक युवक ने साथी की हत्या कर फिर खुद फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली. मामला जिले के सारनी थाना क्षेत्र का है, यहां की पुलिस को 18 जुलाई को एक अज्ञात युवक का शव नर्सरी उद्यानकी विभाग के पीछे मिला था, जिसकी जांच के दौरान यह तत्थ सामने आये की शुक्रवार की रात हरिओम चौरे ने नर्सरी में फांसी लगा ली थी. जिसकी जांच पड़ताल से यह ज्ञात हुआ की मृतक हरिओम चौरे एक निक्की नाम के युवक से समलैंगिक संबंध रखता था.


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

दोस्तों में हुआ विवाद, फिर दिया हत्या को अंजाम


पुलिस की तहकीकात में पता चला कि, घटना से पहले की रात हरिओम एवं निक्की में इस बात से विवाद शुरू हुआ था कि हरिओम निक्की के अलावा अन्य लोगों से भी संबंध रखता है. इससे नाराज होकर निक्की ने स्वयं को हाथ में मार कर चोट पहुंचा ली और डायल 100 पर कॉल कर दिया, मगर निक्की द्वारा अपना पूरा पता नहीं बताया, साथ ही मोबाइल बंद कर दिया, सुबह उद्यानिकी विभाग की नर्सरी में हरिओम चौरे का शव फांसी के फंदे से पेड़ पर लटकता मिला, उसके बाद निक्की का शव मिला, उसकी गला घोंटकर हत्या की गई.


परिजनों ने किया दोस्तों के समलैंगिक संबंधों का खुलासा


सारनी एसडीओपी रोशन जैन ने बताया कि हरिओम चौरे छिंदवाड़ा का रहने वाला है और सारनी में नर्सरी में गार्ड का काम करता था और निक्की नागपुर का रहने वाला था. जांच के दौरान हरिओम के परिजनों ने उनके संबंधों का खुलासा किया है. पुलिस पूरे मामले की जांच कर रही है.


यह भी पढ़िए: उद्धव ठाकरे के पास बची बस एक चीज, वह भी छीन लेंगे शिंदे? संजय राउत को भी माननी पड़ी ये बात



Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.