चमोली/बद्रीनाथ. हिंदू धर्म की आस्था के सबसे बड़े केंद्रों में से एक बद्रीनाथ धाम में चौंकाने वाली घटना सामने आई है. उत्तराखंड स्थित मंदिर में दो पक्षों के बीच झड़प के बाद गोलियां चलने की खबर प्रकाश में आई है. धाम की शांत वादियों में शुक्रवार देर रात दो पक्षों के बीच हुई झड़प के बाद फायरिंग ने खौफ का माहौल पैदा कर दिया. सूचना मिलने पर मौके पर पहुंची पुलिस ने मामले की छानबीन शुरू कर दी.


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

पुलिस ने क्या बताया?
मामले के संदर्भ में बद्रीनाथ कोतवाली में तैनात सीनियर सब इंस्पेक्टर लक्ष्मी प्रसाद बिल्जवाण ने कहा कि देर रात शराब के नशे में लामबगड़ निवासी अनुज और कुलदीप बद्रीनाथ धाम में कपड़ों का व्यापार करने वाले विनीत सैनी की दुकान में घुसे. थोड़ी ही देर बाद ये दोनों विनीत से गाली गलौज करने लगे. दोनों पक्षों के बीच झगड़ा शुरू हो गया. फिर विनीत ने बंदूक निकालकर फायरिंग शुरू कर दी. फायरिंग के बाद कुलदीप और अनुज भाग खड़े हुए.


पुलिस ने मामले को शांत करवाया
जैसे ही इस घटना की जानकारी मिली तो स्थानीय पुलिस हरकत में आ गई. मौके पर पहुंची पुलिस ने दोनों पक्षों के बीच झगड़े को शांत करवाया. हालांकि अनुज की तरफ से दी गई तहरीर के आधार पर पुलिस ने मुकदमा दर्ज कर लिया है. विनीत की बंदूक की जांच के लिए हरिद्वार का डीएम ऑफिस जानकारी जुटा रहा है. 


यह भी पढ़िएः चुनावों के लिए कांग्रेस ने कसी कमर, आज होगी CWC की बैठक, इन मुद्दों पर होगी चर्चा


Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.