नई दिल्लीः Gangrape in Ranchi: महिलाओं के खिलाफ यौन अपराध कम होने का नाम नहीं ले रहे हैं. ताजा मामले में स्कूल और कॉलेज के 5 छात्रों ने नाबालिग छात्रा को कार में खींचा और उसके साथ गैंगरेप किया. पुलिस ने मामले में पांचों आरोपियों को अरेस्ट कर लिया है.


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

रांची के रातू थाना क्षेत्र का मामला
दरअसल, यह मामला रांची शहर के रातू थाना क्षेत्र का है. यहां एक नाबालिग किशोरी को कार में खींचकर उससे गैंगरेप के आरोप में पांच छात्रों को गिरफ्तार किया गया है. गैंगरेप के आरोपियों में तीन रांची के प्रतिष्ठित स्कूल-कॉलेज के छात्र हैं, जबकि दो अन्य बाहर के राज्यों में पढ़ाई करते हैं.


पेट्रोलिंग के दौरान पुलिस ने पकड़ा
रांची के ग्रामीण एसपी नौशाद आलम ने बताया कि रांची रिंग रोड पर देर रात गश्ती के दौरान पुलिस पेट्रोलिंग पार्टी ने एक कार को सड़क के किनारे देखा. कार पर काला शीशा चढ़ा हुआ था. पुलिसकर्मियों ने गाड़ी की तलाशी ली तो उसमें नाबालिग के साथ पांच युवक पाए गए. 


कार में खींचा और धमकी देकर की वारदात 
पुलिस को देखते ही नाबालिग लड़की रोने लगी. उसने बताया कि वह रांची के धुर्वा क्षेत्र की रहनेवाली है. वह अपने घर जा रही थी, तब कार पर सवार लड़कों ने उसे अचानक गाड़ी के अंदर खींच लिया. युवकों ने उसे धमकी देकर चुप रहने को कहा और रिंग रोड के पास ले जाकर उसके साथ गैंगरेप किया. 


पांचों आरोपियों को कोर्ट में पेश कर जेल भेजा
पुलिस ने पांचों युवकों को गिरफ्तार कर पूछताछ की तो उन्होंने घटना में संलिप्तता स्वीकार की. शुक्रवार को रांची सदर अस्पताल में पीड़िता की मेडिकल जांच कराई गई है. पुलिस ने पांच आरोपियों को कोर्ट में पेश करने के बाद जेल भेज दिया है. आरोपियों की कार भी जब्त कर ली गयी है.



यह भी पढ़िएः पहले रेप फिर बनाया वीडियो और अब दे रहा है धर्म परिवर्तन की धमकी, पुलिस की शरण में पहुंची महिला टीचर


Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.