Gujarat News:  गुजरात के एक होटल में अपने बॉयफ्रेंड के साथ सेक्स करने के बाद 23 वर्षीय लड़की (नर्सिंग ग्रेजुएट) की अत्यधिक खून निकलने के कारण मौत हो गई. फोरेंसिक रिपोर्ट से पता चला है कि महिला की योनि फट गई थी, जिसके कारण अत्यधिक रक्तस्राव हुआ था.


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

यह घटना 23 सितंबर को नवसारी जिले में हुई. पुलिस ने बताया कि होटल में सेक्स करते समय लड़की की योनि से खून बहने लगा, जिससे कपल डर गया. लेकिन लड़की के बॉयफ्रेंड ने एम्बुलेंस बुलाने के बजाय ऑनलाइन सर्च करने में समय बर्बाद किया कि कैसे खून को रोका जाए.


रिपोर्ट्स के मुताबिक, उसने खून बहने से रोकने के लिए कपड़े का इस्तेमाल करने की कोशिश की, लेकिन इससे कोई फायदा नहीं हुआ और लड़की कुछ देर बाद बेहोश हो गई. डर के मारे उसने अपने एक दोस्त को होटल में बुलाया और उसे एक निजी अस्पताल ले गया, जहां से उसे सिविल अस्पताल रेफर कर दिया गया. हालांकि, सिविल अस्पताल पहुंचने पर उसे मृत घोषित कर दिया गया.


90 मिनट बर्बाद कर दिए
बॉयफ्रेंड ने एम्बुलेंस बुलाने के बजाय ऑनलाइन इलाज तलाशने में 90 मिनट बर्बाद कर दिए. अधिकारियों ने बताया कि चिकित्सा सहायता लेने में देरी उसकी मौत का एक महत्वपूर्ण कारण थी. महिला की गंभीर हालत के बावजूद आरोपी ने यौन संबंध जारी रखने की कोशिश भी की.


पोस्टमार्टम रिपोर्ट से पता चला है कि महिला की मौत रक्तस्रावी सदमे (haemorrhagic shock) के कारण हुई थी. महिला नवसारी में नर्सिंग की प्रथम वर्ष की छात्रा थी. बता दें कि दोनों की मुलाकात करीब सात महीने पहले सोशल मीडिया पर हुई थी.


लड़के ने किया लड़की के पेरेंट्स को फोन
उसके प्रेमी ने लड़की के माता-पिता को फोन मिलाया और पूरे मामले की जानकारी दी, लेकिन जब तक वे पहुंचे, तब तक लड़की पहले ही दम तोड़ चुकी थी. पुलिस ने महिला के शव को फोरेंसिक जांच के लिए सूरत सिविल अस्पताल भेज दिया और 26 वर्षीय व्यक्ति को गिरफ्तार कर उसके खिलाफ मामला दर्ज कर लिया है. लड़के पर गैर इरादतन हत्या और सबूत नष्ट करने का आरोप लगाया गया है.


ये भी पढ़ें- Rule Changes From Oct 1: आज से हुए देशभर में ये बड़े बदलाव, अब PAN कार्ड के लिए आधार की जरूरत नहीं


Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.