नई दिल्लीः Nuh Bus Fire: हरियाणा के नूंह जिले में दर्दनाक हादसा हुआ है. यहां बस में आग लगने से 8 लोगों की झुलसकर मौत हो गई. दर्जनों लोग घायल बताए जा रहे हैं. बताया जा रहा है कि प्राइवेट बस में 60 लोग सवार थे. वे मथुरा से दर्शन करके जालंधर जा रहे थे. नूंह के तावड़ू में बस में आग लग गई. घायलों को नूंह के नल्हड़ मेडिकल कॉलेज में भर्ती किया गया है. वहां उनका इलाज किया जा रहा है.


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

 



हादसा शुक्रवार देर रात कुंडली-मानेसर-पलवल (केएमपी) एक्सप्रेसवे पर हुआ. हादसे का शिकार हुए लोग पंजाब और चंडीगढ़ के रहने वाले बताए जा रहे हैं. पुलिस ने मामले में कार्रवाई शुरू कर दी है. 


लोगों को निकालने में ग्रामीणों ने की मदद


मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, बस में आग देर रात करीब 1.30 बजे लगी. बस से लपटें निकलने लगीं तो ग्रामीणों की मदद से कुछ यात्रियों को बाहर निकाला गया. बस में सवार लोग दर्शन करके लौट रहे थे. बस सवार लोगों में महिलाएं, बच्चे और नजदीकी रिश्तेदार थे. ग्रामीणों ने आग बुझाने की कोशिश की लेकिन वह इतनी विकराल हो सकी थी कि उस पर काबू नहीं पाया जा सका. 


मृतकों की पहचान अभी नहीं हो पाई है


बस पूरी तरह भीषण आग की चपेट में आ गई जिसमें 8 लोगों की मौत हो गई जबकि अन्य घायल हो गए. हादसे की सूचना मिलने के बाद पुलिस मौके पर पहुंची. वहीं अग्निकांड के चलते मार्ग पर वाहनों की भी लंबी कतार लग गई. पुलिस ने काफी मशक्कत के बाद हालात को सामान्य किया. वहीं अभी मृतकों की पहचान नहीं हो पाई है.


यह भी पढ़िएः एक पत्रकार कैसे बना CM का राईट हैंड...? ये है केजरीवाल के PA विभव कुमार की कहानी


Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.