नई दिल्ली, Himachal Pradesh CloudBurst: हिमाचल प्रदेश में बादल फटने से भारी तभी मची है. रामपुर समेत आसपास के इलाकों में बादल फटने के बाद अफरातफरी मची हुई है. मिली जानकारी के मुताबिक श्रीखण्ड की पहाड़ियों में बादल फटने से कुर्पण, समेज़ और गानवी खड्ड में भयंकर बाढ़ आने से लोग जिंदगी और मौत के बीच खड़े हुए हैं.


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

हिमाचल में बादल फटने से मची तबाही...
हिमाचल प्रदेश के श्रीखण्ड की ऊँची पहाड़ियों पर अचानक बादल फटा है, जिसके बाद समेज में करीब डेढ़ दर्जन लोग लापता बताए जा रहे है. वहीं दो दर्जन मकान एवं कई गाड़ियों भी बाढ़ में बह गई है. बादल फटने से मची तबाही में स्कूल-कॉलेज के साथ-साथ स्थानीय अस्पताल भो चपेट में आ गए हैं. 



इसके अलावा शिमला के गानवी, एवं कुल्लू जिला के बागीपुल बाज़ार में भी भारी नुकसान हुआ है. बात दें कि श्रीखंड की पहाड़ियों पर नैन सरोवर के आसपास बादल फटने से बाढ़ आने से भारी नुकसान हुआ है. बता दें कि शिमला के रामपुर, मंडी और कुल्लू के मलाणा में बादल फटने से भारी तबाही मची है. मिली जानकारी के मुताबिक इस आपदा में 25 से ज्यादा लोगों के लापता होने की आशंका है. वहीं मंडी में एक शव मिला है.


खबर अपडेट की जा रही है...


Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.