नई दिल्ली: उत्तर प्रदेश की राजधानी लखनऊ से रोंगटे खड़े कर देने वाली वारदात सामने आई है, जहां बेरहम पति ने अपनी पत्नी पर कैंची से 11 सेकेंड में 19 बार वार कर दिए.  वारदात को अंजाम देने के बाद आरोपी पति मौके से फरार हो गया. वहीं खून से लथपथ महिला को स्थानीय लोगों ने इलाज के लिए अस्पताल में भर्ती करवाया, जहां महिला जिंदगी और मौत से जूझ रही है. 


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

यह है पूरा मामला
लखनऊ के डालीगंज में एक पति ने अपनी पत्नी पर बीच सड़क पर कैंची से जानलेवा हमला कर दिया. आरोपी पति के बेटे राहुल ने इस मामले में अधिक जानकारी देते हुए बताया कि उसके पिता ब्रिजमोहन निषाद शराब के आदि हैं और वो कोई काम धंधा नहीं करते हैं. राहुल ने बताया कि उसके पिता ब्रिजमोहन ने रविवार सुबह मां से शराब पीने के लिए रुपये मांग रहे थे, लेकिन उसकी मां ने पैसे देने से इंकार कर दिया. 


11 सेकेंड में किए 19 वार 
शराब के लिए पैसे देने से इंकार करने के बाद मनकामेश्वर मंदिर के पास बरौलिया मोहल्ले की रहने वाली सुमन निषाद सब्जी लेने के लिए कुछ दूर ठेले पर गई. तभी ब्रिजमोहन ने उस पर पीछे से 11 सेकेंड में 19 वार कर दिए. बता दें कि ब्रिजमोहन ने सुमन पर गले, सीने और हाथ पर कैंची से ताबड़तोड़ वार कर दिए. हमले में सुमन गंभीर रूप से घायल हो गई और खून से लथपथ होकर जमीन पर गी पड़ी. यह देख मौके पर पहुंचे स्थानीय लोगों ने आनन-फानन में  घायल सुमन को ट्रामा सेंटर में भर्ती करवाया, जहां सुमन की हालत गंभीर बनी हुई है.


आरोपी को पुलिस को किया गिरफ्तार 
वारदात को अंजाम देने के बाद आरोपी ब्रिजमोहन निषाद मौके से फरार हो गया. सूचना पर पहुंची पुलिस ने आरोपी ब्रिजमोहन को गिरफ्तार कर लिया है. वहीं मामले में इंस्पेक्टर हसनगंज ब्रजेश कुमार अधिक जानकारी देते हुए कि दोनों के बीच पहले से विवाद चल रहा। पहले यह लोग आपस में समझौता कर लिए थे। पुलिस पर सुनवाई न करने का आरोप निराधार है. आरोपित ब्रिजमोहन को हिरासत में ले लिया गया है। उससे पूछताछ की जा रही है.


Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.