Suchana Seth Note: चार साल के लड़के की सनसनीखेज हत्या के मामले में एक महत्वपूर्ण सफलता तब मिली जब मामले की जांच कर रही पुलिस को सूचना सेठ द्वारा लिखा गया एक नोट मिला. नोट को फाड़ा गया था, पुलिस को मुड़े हुए पेपर मिले हैं. वहीं अधिकारियों के अनुसार, इस नोट से साफ हो सकता है कि आखिर क्यों सेठ ने अपने बच्चे की हत्या की.


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

मीडिया रिपोर्ट के मुताबिक, छह लाइन का नोट सूटकेस के अंदर पाया गया था, जिसमें चार वर्षीय चिन्मय का शव था. बेंगलुरु स्थित एक स्टार्टअप के डेटा वैज्ञानिक और संस्थापक-सीईओ पर अपने पति वेंकट रमन के साथ तनावपूर्ण संबंधों के कारण अपने बेटे की हत्या करने का संदेह है.


बरामद नोट, जल्दबाजी में आईलाइनर से लिखा गया था, जिसमें लिखा था, 'अदालत और मेरे पति मुझ पर मेरे बेटे की कस्टडी देने के लिए दबाव डाल रहे हैं. मैं इसे और बर्दाश्त नहीं कर सकती...मेरा पूर्व पति हिंसक है...वह बेटे को बुरे संस्कार सिखाते और मैं दोषी और निराश हूं. मैं अपने बेटे से प्यार करती हूं लेकिन मैं उसे अपने पिता से मिलते नहीं देखना चाहती थी.'


सेठ ने नहीं स्वीकारा क्राइम
सूचना सेठ ने नोट लिखने की बात कबूल कर ली है, लेकिन वह इस बात पर कायम है कि उसने अपने बेटे की हत्या नहीं की है. सेठ कहती हैं कि जब वह उठी तो उसने अपने बेटे को कमरे में मृत पाया. बता दें कि अपने चार साल के बेटे की हत्या करने के आरोप में गिरफ्तार AI स्टार्ट-अप की सीईओ, होटल पर टैक्सी बुलाकर गोवा से कर्नाटक की ओर निकल गई थी. पीछे जहां होटल वालों ने रूम में खून देखा और पुलिस को बताया. फिर पुलिस ने ड्राइवर से संपर्क किया और टैक्सी पुलिस स्टेशन बुला ली.


Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.