नई दिल्ली: दिल्ली पुलिस ने बृहस्पतिवार को कहा कि वह उन दो लोगों की तलाश में जुटी है जिन पर कंझावला हादसे के आरोपियों को ‘‘ बचाने की कोशिश ’’ करने का संदेह है. 


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

कंझावाल इलाके में रविवार को हुई थी घटना


कंझावला में 20 वर्षीय युवती की स्कूटी को एक कार ने टक्कर मार दी और युवती को सुल्तानपुरी से कंझावाला तक करीब 12 किलोमीटर घसीटते हुई ले गई. रविवार को हुई इस घटना में युवती की मौत हो गई थी. मामले में पांच लोगों को गिरफ्तार किया गया है. पुलिस ने बताया कि 18 दल मामले की जांच कर रहे हैं और हर पहलू पर गौर किया जा रहा है. 


मामले में दो और लोगों की संलिप्तता आई सामने


विशेष पुलिस आयुक्त (कानून व्यवस्था) सागर प्रीत हुड्डा ने संवाददाता सम्मेलन में कहा कि सीसीटीवी कैमरे की फुटेज और कॉल डिटेल के रिकॉर्ड के आधार पर दो और लोगों की संलिप्तता सामने आई है और पुलिस उनकी तलाश कर रही है.


उन्होंने बताया कि इन दोनों लोगों की पहचान आशुतोष और अंकुश के तौर पर हुई है, जो कथित तौर पर आरोपियों को ‘‘बचाने की कोशिश’’ कर रहे थे. अधिकारी ने बताया कि सभी पांच आरोपियों से पूछताछ की जा रही है. अभी तक हुई जांच में सामने आया है कि युवती और आरोपी एक-दूसरे को नहीं जानते थे. 


(इनपुट- भाषा)


यह भी पढ़िए: सम्मेद शिखर को पर्यटन क्षेत्र बनाए जाने को लेकर बिहार में भी विरोध शुरू, लग रहे ये आरोप



Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.