नई दिल्लीः लखनऊ के एक 17 वर्षीय लड़के ने गुस्से में आकर अपनी मां की गोली मारकर हत्या कर दी, क्योंकि उन्होंने उसे पबजी खेलने से मना कर दिया था. जानकारी के मुताबिक, लड़के ने अपने पिता की लाइसेंसी रिवॉल्वर से अपनी मां को गोली मार दी और शव को घर के एक कमरे में छिपा कर रख दिया. दुर्गंध से बचने के लिए उसने कमरे में रूम फ्रेशनर का छिड़काव किया.


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

बहन को भी घर में किया बंद
यही नहीं, लड़के ने अपनी 10 वर्षीय बहन को धमकाया और उसे तीन दिनों तक घर में बंद रखा. इस दौरान आरोपी ने अपने दोस्तों को पार्टी के लिए बुलाया और बताया कि उसकी मां एक रिश्तेदार से मिलने गई है.


दुर्गंध आने पर पड़ोसियों ने दी सूचना
दुर्गंध बढ़ने पर पड़ोसियों में से एक ने लड़के के पिता को इसकी जानकारी दी. पिता सेना अधिकारी हैं और पश्चिम बंगाल में तैनात हैं. पिता ने पुलिस को सूचना दी, जिन्होंने मंगलवार रात घर से 40 वर्षीय साधना का तीन दिन पुराना शव बरामद किया.


मां के सिर पर मारी गोली
एसीपी छावनी अर्चना सिंह ने बुधवार को बताया कि महिला के सिर में काफी नजदीक से गोली मारी गई. उसके शव को एयर कंडीशनर रूम में रखा गया था, ताकि दुर्गंध न आए.


नाराजगी में की हत्या
मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, पुलिस ने नाबालिग बेटे से पूछताछ की. इस दौरान बेटे ने पुलिस से कबूल किया कि वह पबजी गेम खेलता था. इसके लिए उसकी पिटाई होती थी. बीते शनिवार घर से 10 हजार रुपये गायब हुए थे. मां ने चोरी का आरोप लगाते हुए पीटा, जो भी गलत काम होता था आरोप उस पर ही लगता था. इस नाराजगी में मां की हत्या कर दी.


 



यह भी पढ़िएः लालू यादव 6 हजार के जुर्माने के साथ एक केस में हुए बरी, जानिए क्या है मामला


Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.