उज्जैन. दुनियाभर में लोग आज फादर्स डे को अपने-तरीके से सेलिब्रेट कर रहे हैं और सोशल मीडिया पर पिता-संतान संबंध को लेकर ढेर सारी पोस्ट देखने को मिल रही हैं. इस बीच मध्य प्रदेश की धार्मिक नगरी उज्जैन में एक भावुक क्षण देखने को मिला जब राज्य के मुख्यमंत्री डॉ. मोहन यादव अपने पिता के पास पहुंचे और उनसे पांच सौ रुपए मांगे. दरअसल फादर्स डे पर उज्जैन में भी एक भावुक करने वाला नजारा देखने को मिला. मोहन यादव अपने पिता मूलचंद यादव के पास पहुंचे और उनसे बात की. इतना ही नहीं, उनसे 500 रुपए भी मांग लिए.


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

मोहन यादव ने जब अपने पिता से पैसे मांगे तो उन्होंने जेब में रखी 500 रुपए की गड्डी निकाल कर उनके हाथ में थमा दी. इसमें से मुख्यमंत्री ने एक नोट निकला और बाकी अपने पिता को लौटा दिए. इस मौके पर पिता ने मुख्यमंत्री को ट्रैक्टर सुधरवाने का बिल भी थमा दिया. बता दें कि सीएम यादव और पिता मूलचंद के बीच हो रहे संवाद का वीडियो भी सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा है.


बता दें कि फादर्स डे के मौके पर मुख्यमंत्री डॉ यादव ने बधाई देते हुए कहा कि कुटुंब और परिवार परंपरा दुनिया के लिए अद्वितीय है. यह भारत की देन है. हमारे ऋषि मुनियों ने रिसर्च कर विद्या के बलबूते पर अपनी संस्कृति को बढ़ाया है.


सेलिब्रेटीज ने भी मनाया फादर्स डे
फादर्स डे फिल्मी सेलब्रेटीज ने भी मनाया है. करण जौहर, शिल्पा शेट्टी, अनन्या पांडे, बिपाशा बसु, रकुल प्रीत सिंह, जैकी भगनानी और अन्य बॉलीवुड हस्तियों ने फादर्स डे के मौके पर अपने पिता के साथ कई अनदेखी तस्‍वीरें शेयर की. फिल्म निर्माता करण जौहर ने अपने दिवंगत पिता यश जौहर के साथ इंस्टाग्राम पर एक तस्वीर शेयर की. फिल्म निर्माता और अभिनेता जैकी भगनानी से शादी के बंधन में बंधी एक्‍ट्रेस रकुल प्रीत ने अपने पिता के साथ बचपन और शादी की तस्‍वीरें शेयर की.


यह भी पढ़ें: RSS ने BJP के साथ मतभेद की अटकलें नकारी, तो क्या आज गोरखपुर में मुलाकात करेंगे भागवत-आदित्यनाथ?


Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.