मुंबई. देश की आर्थिक राजधानी कही जाने वाली मुंबई के वर्ली इलाके में हिट एंड रन का मामला सामने आया है. एक बीएमडब्ल्यू कार ने  रविवार को एक दंपति को टक्कर मार दी. हादसे के बाद महिला बोनट पर घसीटती चली गई. मशहूर अटरिया मॉल के पास एक बेलगाम बीएमडब्ल्यू कार ने मछुआरे दंपति को टक्कर मार दी. दंपत्ति अपने दुपहिया वाहन से मछली पकड़कर घर लौट रहे थे.


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक टक्कर लगने के बाद महिला कार की बोनट पर जा गिरी, इसके बाद भी कार चालक ने गाड़ी नहीं रोकी. काफी दूर तक महिला घसीटती रही और फिर नीचे गिर गई. मामले में पुलिस ने शिवसेना (शिंदे) के नेता राजेश शाह को हिरासत में लिया है. पुलिस ने कार चालक मिहिर शाह को भी हिरासत में ले लिया है. कहा जा रहा है कि मिहिर ही गाड़ी चला रहा था और वह राजेश शाह का बेटा है.  पुलिस ने बीएमडब्ल्यू कार को जब्त कर लिया है. 


क्या कह रही है पुलिस?
पुलिस की मानें तो शिवसेना (शिंदे) नेता राजेश शाह का पुत्र मिहिर कार चला रहा था. उसने ही मछुआरा दंपति के दुपहिया वाहन को पीछे से टक्कर मार दी. हादसे के बाद दंपति को इलाज के लिए अस्पताल ले जाया गया, जहां डॉक्टरों ने महिला को मृत घोषित कर दिया. पति का इलाज चल रहा है.



क्या बोले मुख्यमंत्री एकनाथ शिंदे
इस बीच प्रदेश के मुख्यमंत्री एकनाथ शिंदे ने हादसे को दुर्भाग्यपूर्ण बताते हुए कहा कि मैंने पुलिस से बात की है. दोषी कोई भी हो, बख्शा नहीं जाएगा. सख्त से सख्त कानूनी कार्रवाई की जाएगी, कानून के सामने सब बराबर हैं. दूसरी तरफ शिवसेना (यूबीटी) नेता आदित्य ठाकरे ने कहा कि यह दिल दहला देने वाली घटना है, आरोपी की गिरफ्तार होनी चाहिए. मैं इस घटना को कोई राजनीतिक रंग नहीं देना चाहता. यातायात नियमों का उल्लंघन तेजी से बढ़ा है, नियम तोड़ने वालों को कड़ी सजा मिलनी चाहिए. 


दरअसल महाराष्ट्र में हाल में एक हिट एंड रन का एक और मामला सामने आया था. पुणे में एक नाबालिग ने अपनी पोर्श कार से बाइक सवार युवक और युवती को टक्कर मार दी थी, हादसे में दोनों की मौत हो गई थी. मृतक लड़का और लड़की एक आईटी कंपनी में नौकरी करते थे.


यह भी पढ़ें: नई ब्रिटिश सरकार में भारत विरोधी महिला को भी जगह, अनुच्छेद 370 हटने पर किया था विरोध


Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.