नई दिल्ली, Naxals IED blast in bijapur jungle: छत्तीसगढ़ के बीजापुर के जंगल में नक्सलियों के IED ब्लास्ट करने से दो जवान शहीद हो गए, जबकि चार जवान गंभीर रूप से घायल हो गए. सभी घायल जवानों को इलाज के लिए हेलीकॉप्टर के माध्यम से रायपुर रेफर किया जा रहा है. मिली जानकारी के मुताबिक सेना के जवान एक ऑपरेशन से वापस कैंप लौट रहे थे, तभी नक्सलियों ने IED ब्लास्ट कर दिया. 


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

जोरदार ब्लास्ट में दो जवान शहीद 
इस नक्सली हमले में पुरषोत्तम नाग, कोमल यादव, सियाराम सोरी और संजय कुमार गंभीर रूप से घायल हो गए. बात दें कि CRPF, कोबरा, CAF, DRG, और STF के जवान एंटी नक्सल ऑपरेशन के लिए निकले थे. इसी दौरान नक्सलियों ने देर रात तर्रेम थाना क्षेत्र के मंडिमरका के जंगलों में ब्लास्ट कर दिया, जिसमें हमारे दो जवान शहीद हो गए.



सुरक्षा एजेंसियों को बीजापुर, दंतेवाड़ा और सुकमा के जंगलों में दरभा डीवीजन, पश्चिम बस्तर डिविजन और मिलेट्री कंपनी नंबर 2 के माओवादियों के होने की जानकारी मिल रही थी. इसी इनपुट के मिलने के बाद STF, DRG, COBRA और CRPF टीम एंटी नक्सल ऑपरेशन के लिए 16 जुलाई को निकली थी. मिली जानकारी के मुताबिक 16 जुलाई को सर्च ऑपरेशन पूरा होने के बाद अगले दिन यानी कि 17 जुलाई को सुरक्षा एजेंसी वापस कैंप में लौट रही थी. इस दौरान नक्सलियों ने IED ब्लास्ट कर दिया गया. 


खबर अपडेट की जा रही है...


Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.