नई दिल्ली. दिल्ली सरकार ने कोरोना वायरस महामारी के दौरान अग्रिम मोर्चे के योद्धा के तौर पर काम करते हुए अपनी जान गंवाने वाली एक नर्स के परिवार को मंगलवार को एक करोड़ रुपये की सम्मान राशि प्रदान की. स्वास्थ्य मंत्री सौरभ भारद्वाज ने गायत्री शर्मा के परिवार से मुलाकात की.


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

जनवरी 2024 में रिटायर होने वाली थीं
गायत्री शर्मा 1998 से जीटीबी हॉस्पिटल में नर्स के तौर पर काम कर रही थी और उन्हें जनवरी 2024 में सेवानिवृत्त होना था. शर्मा के परिवार में पति, एक बेटा और एक बेटी है.


क्या बोले दिल्ली के स्वास्थ्य मंत्री
भारद्वाज ने कहा, ‘स्वास्थ्य विभाग में कई वर्षों तक सेवा देने के दौरान वह लोगों की सेवा के प्रति समर्पित रहीं. उनकी जान की कोई कीमत नहीं लगायी जा सकती, लेकिन यह सम्मान राशि केजरीवाल सरकार की ओर से कोरोना योद्धा द्वारा किए गए बलिदान को एक श्रद्धांजलि है.’ 



बता दें कि कोविड-19 के दौरान देश की राष्ट्रीय राजधानी दिल्ली सर्वाधिक प्रभावित शहरों में से एक रही है. आर्थिक राजधानी मुंबई के बाद दिल्ली को सबसे ज्यादा प्रभावित माना गया था. 


इसे भी पढ़ें- बिहार में शराबबंदीः नीतीश सरकार ने कानून में किया ये बड़ा बदलाव, लोगों को राहत


Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.