नई दिल्ली: Lawrence Bishnoi Pappu Yadav Threat: लॉरेंस बिश्नोई गैंग ने अब एक और नेता को धमकी दी है. बाबा सिद्दीकी की हत्या के बाद लॉरेंस गैंग लगातार चर्चा में है, अब एक और नेता को धमकी देने का ऑडियो भी वायरल हो रहा है. ये धमकियां 3 लोगों की पर से मिली हैं.


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

लॉरेंस बिश्नोई गैग ने इस नेता को दी धमकी
लॉरेंस बिश्नोई गैंग ने बिहार के पूर्णिया से सांसद पप्पू यादव को धमकी दी है. पप्पू यादव को तीन लोगों की पर से धमकी मिली है. एक कॉल करके खुद को लॉरेंस गैंग का आदमी बताया है. जबकि दूसरा कॉल किसी ने दुबै से किया है. तीसरी धमकी फेसबुक पर किसी मयंक सिंह नाम के शख्स ने दी.


धमकी का ऑडियो वायरल
ऐसी जानकारी सामने आई है कि मयंक सिंह झारखंड के कुख्यात गैंगस्टर अमन साहू का गैंग मेंबर है. मयंक यादव ने पप्पू यादव ने व्हाट्सएप कॉल किया. इससे पहले लॉरेंस का एक फोटो भेजा. पप्पू यादव को अज्जू लॉरेन्स नामक शख्स ने भी नौ बार व्हाट्सएप कॉल किया. कॉल नहीं उठाने पर वॉइस मैसेज आया. इसमें कहा गया- मैं आपकी बहुत इज्जत करता था,लेकिन अपने भाई का फोन नहीं उठाकर बड़ी गलती कर दी. सुनो भाई ध्यान से, भाई ने जो फोन करवाया, वह जेल का जैमर बंद करके करवाया. 10 मिनट तक जैमर बंद रहे. मगर आपने फोन नहीं उठाया. शर्मिंदा करवा दिया. क्या आपसे कुछ मांगा था, क्या कुछ कहा गया था? बल्कि आपकी जान बख्श दी थी. क्यों उलटा बोला था? मसला जल्दी सुलझाओ, हम नेताओं जैसे नहीं हैं.


फेसबुक पर लिखा- रेस्ट इन पीस कर देंगे
मयंक नामक शख्स ने फेसबुक पर लिखा था- ये जानकारी मिली है कि पूर्णिया सांसद पप्पू यादव ने लॉरेंस भाई पर उल्टा-पुल्टा बयान दिया गया है. मैं पप्पू यादव को बताना चाहता हूं कि औकात में रहते हुए शांति से राजनीति करे. टीआरपी कमाने के चक्कर में न रहे. वरना रेस्ट इन पीस कर देंगे. 


पूर्णिया सांसद ने कही थी ये बात
गौरतलब है कि हाल ही में पूर्णिया से निर्दलीय सांसद पप्पू यादव ने लॉरेंस बिश्नोई के लिए कहा था- सरकार अनुमति दे तो लॉरेंस बिश्नोई को 2 घंटे में खत्म कर देंगे. बता दें कि पप्पू यादव ने बाबा सिद्दीकी के बेटे जीशान से भी हाल में मुलाकात की है.


ये भी पढ़ें- Gamaliel Hembram: गमालियल हेंब्रम कौन, जिन्हें BJP ने हेमंत सोरेन का किला भेदने के लिए उतारा


Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.